Bholaa Movie Review: एक्शन, ड्रामा, इमोशन, से भरपूर है अजय देवगन की फिल्म 'भोला' की कहानी

Bholaa Movie Review: दिग्गज एक्टर अजय देवगन अपनी स्टारर फिल्म 'भोला' को लेकर सुर्खियों में बने हुए है, हाल ही में अजय देवगन की फिल्म 'भोला' सिनेमाघर में रिलीज हुई है, फिल्म में अजय देवगन की एक्टिंग की खूब तारीफ हो रही है तो आइए जानते है कैसी है अजय देवगन की फिल्म 'भोला' की कहानी।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Bholaa Movie Review: भोला फिल्म एक्टर अजय देवगन के द्वारा डायरेक्ट किया गया है, दर्शको को फिल्म की कहानी में एक्शन, इमोशन, ड्रामा देखने को चाहिए होता है जो की अजय देवगन की फिल्म 'भोला' में देखने को मिल रहा है, 'भोला' फिल्म, तमिल के फिल्म 'कैथी' का रीमेक है, यह फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आने वाला है ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि इस फिल्म को बेहद एंटरटेनिंग तरह से डायरेक्ट किया गया है। 'भोला' फिल्म की कहानी शुरु से अंत तक दर्शकों को खूब इंटरटेन करने वाली है।

कैसी है अजय देवगन की फिल्म भोला की कहानी

अगर आपने तमिल फिल्म 'कैथी' देखी होगी तो आपको उसकी कहानी पता होगी है हालांकि जिन्होंने नहीं देखी है उनको बता दें की भोला की कहानी आपको थिएटर में जाकर देखने में ही मजा आएगा।

भोला फिल्म की कहानी में एक्ट्रेस तब्बू एक पुलिस अफसर के किरदार में है, फिल्म में वह एक ड्र्ग्स का बड़ा जखीरा पकड़ लेती है जिसके बाद उनके पिछे पूरे शहर के गुंडे लग जाते है, जिसके बाद फिल्म में तब्बू 10 साल सजा काट कर आए 'भोला' की मदद मांगती है, इस फिल्म में भोला को अपनी बेटी से मिलना होता है, अब भोला अपनी बेटी से मिल पाती है या नहीं, क्या तब्बू गुंडो को हरा पाएगी या नहीं ये तो आपको सिनेमाघर में फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा।

एक्टिंग की हो रही तारीफ

एक्टर अजय देवगन की फिल्म तो कमाल की होती है लेकिन यह फिल्म कुछ खास है। अजय देवगन अपनी फिल्मों में ज्यादातर हिरोगिरी करते ही नजर आते है हालांकि जब उन्हें अंडरप्ले करना होता है तो वो भी बखूबी करते है। भोला फिल्म में अजय देवगन भोला के किरदार में है जो अपनी बेटी से बहुत प्यार करते है, फिल्म में वह अपनी बेटी से भावुक अंदाज में बात करते हुए देखे जाएंगे, साथ ही वह फिल्म में एक्शन भी जबरदस्त किए है जिसको देखने के बाद आप तालियां बजा उठेंगे।

भोला फिल्म में एक्ट्रेस तब्बू ने अहम भुमिका निभाई है या यूं कह लें की तब्बू फिल्म की जान है, फिल्म में एक्ट्रेस ने पुलिस अफसर की भुमिका इतनी अच्छी निभाई है की उनको देखने के बाद आपको लगेगा की वह असली की पुलिस अफसर है, तब्बू ने भोला में जबरदस्त एक्शन सीन भी किया है। इन दोनों के अलावा संजय मिश्रा, गजराव राव, विनीत कुमार के साथ-साथ अर्पित रांका ने भी भोला फिल्म में जबरदस्त अभिनय किया है, सभी स्टार कास्ट ने भोला फिल्म से दर्शकों को एंटरटेन करने के लए अपनी जान लगा दी है।

कैसी है 'भोला' फिल्म की कहानी की शुरुआत

'भोला' फिल्म को एक्टर अजय देवगन ने खूद निर्देश किया है ऐसे में फिल्म में अजय देवगन का डबल धमाल देखने को मिलेगा। हालांकि भोला फिल्म की कहानी की शुरुआत तब्बू से होती है। 'भोला' फिल्म की कहानी में जबरदस्ती की हीरोगीरी नहीं दिखाई गई है, फिल्म की कहानी के एक सीन में अजय देवगन अपनी बेटी को फोन करते है हालांकि उनकी बेटी से अजय देवगन की बात नहीं हो पाती है, यह सीन आपकी आंखे नम कर देगी।

अजय देवगन की डायरेक्शन में बनी यह फिल्म दर्शकों को बोर नहीं होने देगी, फिल्म की कहानी का हर मूमेंट्स जबरदस्त और एक्शन से भरपूर है, भोला फिल्म की कहानी को दर्शक खूब एन्जॉय करेंगे।

calender
30 March 2023, 12:54 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो