Bhool Bhulaiyaa 2 नेबॉक्स ऑफिस पर मचाई धूम

Bhool Bhulaiyaa 2 नेबॉक्स ऑफिस पर मचाई धूम

Janbhawana Times
Janbhawana Times

कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 रिलीज के बाद दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही. फिल्म में हंसी और हॉरर का बढ़िया डोज है. 'भूल भुलैया 2’ ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर कमाई के झंडे गाड़ दिए हैं. कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की इस हॉरर कॉमेडी ने पहले दिन 14.75 करोड़ की नेट कमाई की है. फिल्म को एडवांस बुकिंग का सबसे ज्यादा फायदा हुआ. देखना दिलचस्प होगा की वीकेंड में ये फिल्म और कितने रिकॉर्ड तोड़ेगी. फिल्म में कार्तिक आर्यन ने ढोंगी बाबा का रोल निभाया है. भूल भुलैया 2 की कहानी राजस्थान के एक परिवार और मंजुलिका के बारे में है.

अनीस बज्मी ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है. यही नहीं कार्तिक की फिल्म की मांग राजामौली की फिल्म RRR के हिंदी वर्जन से भी ज्यादा है. कार्तिक आर्यन ने 'भूल भुलैया 2' की रिलीज के बाद ये भी साबित कर दिया है कि आखिर क्यों कार्तिक इस वक्त इंडस्ट्री के डायरेक्टर्स की पहली पसंद हैं.

कमाई की बात करें तो फिल्म भूल भुलैया 2 ने कमाई के मामले में अक्षय कुमार की बच्चन पांडे और गंगूबाई काठियावाड़ी के पहले दिन के कलेशन को भी पीछे छोड़ दिया है. साल 2022 में रिलीज हुई अक्षय कुमार की 'बच्चन पांडे' ने 13 करोड़ और आलिया भट्ट की 'गंगूबाई' ने 10.50 करोड़ रुपये का ही कलेक्शन किया था. जबकि इस फिल्म ने पहले दिन ही 14.75 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. जो कि किसी भी फिल्म के लिए अगले 5 महीने में करने का सपना मात्र होता है.

यहां तक की कार्तिक की खुद की सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्मों में से एक है. 'भूल भुलैया 2’ को देशभर में करीब 3200 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था. पहले दिन की कमाई से साफ हो गया है कि कार्तिक की फिल्म कंगना की 'धाकड़' पर भारी पड़ी है. 'भूल भुलैया 2' और 'धाकड़' एक ही दिन यानी 20 मई को रिलीज हुई है. इस क्लैश में कंगना की फिल्म को भारी नुकसान उठाना पड़ा. 'धाकड़' ने पहले दिन लगभग 1.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है.

calender
21 May 2022, 06:34 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो