'हेरा फेरी 3' को लेकर आया बड़ा अपडेट, परेश रावल ने दिया बड़ा हिंट

जब से 'हेरा फेरी 3' फिल्म को लेकर अनाउंसमेंट हुई है, तब इन एक्टर्स के फैंस के ख़ुशी का ठिकाना नहीं है। फिल्म 'हेरा फेरी 3 (Hera Pheri 3)' की शूटिंग शुरू हो गई है।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

Hera Pheri 3: जब से 'हेरा फेरी 3' फिल्म को लेकर अनाउंसमेंट हुई है, तब इन एक्टर्स के फैंस के ख़ुशी का ठिकाना नहीं है। फिल्म 'हेरा फेरी 3 (Hera Pheri 3)' की शूटिंग शुरू हो गई है। यह खबर सुनाने के बाद फैंस में और भी ज्यादा एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है। इस फिल्म में एक बार फिर से राजू, श्याम और बाबू भैया की तिकड़ी जमकर धमाल मचाती नजर आएगी। हाल ही में फिल्म का टीजर शूट हुआ है, जिसके सेट से एक अक्षय कुमार (Akshay Kumar), परेश रावल (Paresh Rawal) और सुनील (Suniel Shetty) की फोटो लीक हुई थी, जिसे देखकर फैंस की एक्साइटमेंट दोगुनी हो गई है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक एक इंटरव्यू के दौरान बॉलीवुड एक्टर परेश रावल ने हाल ही में फिल्म 'हेरा फेरी 3' को लेकर खुलकर बात की। इस दौरान उन्होंने फिल्म के प्लॉट का हिंट भी दिया। साथ ही उन्होंने अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी के साथ अपनी केमिस्ट्री के बारे में बात करते हुए कहा कि हम तीनों की जो ऑफ-स्क्रीन केमिस्ट्री है, वो फिल्मी पर्दे पर भी नजर आती है।

'हेरा फेरी 3' में होगा इंटरनेशनल स्कैम-

परेश रावल ने बातचीत में कहा, 'हम मुंबई में तीन महीने तक शूटिंग करेंगे। उसके बाद हम अबू धाबी, दुबई और लॉस एंजिल्स जैसे इंटरनेशनल लोकेशन पर शूट करेंगे, क्योंकि बाबू भैया, राजू और श्याम तीनों मिलकर इंटरनेशनल लेवल का स्कैम करेंगे। वो तीनों विदेश जाएंगे और वहां 'हेरा फेरी' करेंगे।'

'हेरा फेरी 3' में होगी कार्तिक आर्यन की एंट्री!

वहीं जब परेश रावल से सवाल किया गया कि क्या 'हेरा फेरी 3' में कार्तिक आर्यन नजर आएंगे? तो इस पर रिएक्ट करते हुए परेश रावल ने कंफर्म किया कि शुरुआत में अक्षय और कार्तिक दोनों ही फिल्म में नजर आने वाले थे। लेकिन उन्हें अब इस बात की जानकारी नहीं है कि आखिर कार्तिक फिल्म का हिस्सा हैं या नहीं।

फिल्म का पहला पार्ट 2000 में हुआ था रिलीज-

'हेरा फेरी' के पिछले दोनों पार्ट्स में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल मुख्य भूमिका में थे। बता दें कि इस फिल्म का पहला पार्ट 2000 में रिलीज किया गया था। मिली जानकारी के अनुसार बता दें कि 'हेरा फेरी 3' को अनीस बज्मी नहीं बल्कि फरहाद सामजी डायरेक्ट करेंगे।

calender
24 February 2023, 04:34 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो