सीएम योगी से मिले बॉलीवुड के दिग्गज, बॉयकॉट बॉलीवुड ट्रेंड बंद कराने की मांग की

सुनील शेट्टी ने सीएम योगी से गुजारिश की कि बॉलीवुड बॉयकॉट ट्रेंड को खत्म करवाएं। एक्टर ने कहा कि ये सिर्फ आप ही कर सकते हैं सर।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से सिनेमाजगत के लोग अकसर मिलते रहते हैं। यूपी में बनी रही नई फिल्मसिटी को लेकर सीएम योगी बॉलीवुड के स्टार्स से मिलते रहते हैं। सीएम योगी 2 दिन के मुंबई दौरे पर हैं। गुरुवार 5 जनवरी को सिनेमाजगत के लोगों ने सीएम योगी से मुलाकात की।

इनमें बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी, जैकी श्रॉफ और सिंगर कैलाश खेर शामिल हैं। इसके अवाला इस मुलाकात में बोनी कपूर और सोनू निगम समेत कई सिलेब्स मैजूद रहे। आपको बता दें कि नोएडा की फिल्मसिटी में शूटिंग और इनवेस्टमेंट को लकेर ये मुलाकात हुई थी।

इस अवसर पर सुनील शेट्टी ने सीएम योगी से गुजारिश की कि बॉलीवुड बॉयकॉट ट्रेंड को खत्म करवाएं। एक्टर ने कहा कि ये सिर्फ आप ही कर सकते हैं सर। फिल्मी जगत में हर कोई ड्रग्स का सेवन नहीं करता है। एक की वजह से पूरी फिल्म इंडस्ट्री को गलत समझा जाता है।

सुनील शेट्टी ने सीएम योगी से की रिक्वेस्ट

सुनील शेट्टी ने सीएम योगी ने कहा कि सर प्लीज आप प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कहें कि वो इस बॉयकॉट को बंद करा दें। आपको बता दें कि सुनील शेट्टी का सीएम योगी ने ये गुजारिश करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग सोशल मीडिया पर उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

 

सुनील शेट्टी ने कहा कि दर्शकों को थिएटर में बुलाना जरूरी है इस हैशटेग के कारण लोग फिल्म को नहीं देख रहे हैं। फिल्म इंडस्टी में 99 प्रतिशत लोग ड्रग्स नहीं पीते हैं। हम सभी ने कई अच्छी फिल्में देश को दी हैं। आपको बता दें कि सुनील शेट्टी सीएम योगी से बात करते-करते भावुक भी हो गए।

खबरें और भी हैं...

सुपरस्टार सलमान खान पर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ने लगाए गंभीर आरोप

calender
06 January 2023, 01:42 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो