Karan Johar के बर्थडे बैश में पहुंचे सेलेब्स

डायरेक्टर-प्रोड्यूसर कारन जौहर 25 मई को अपना 50वां बर्थडे सेलिब्रेट किया।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

डायरेक्टर-प्रोड्यूसर कारन जौहर 25 मई को अपना 50वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। और इसी के साथ हर साल की तरह उन्होंने यशराज स्टूडियो में एक ग्रैंड पार्टी की होस्ट की। इस दौरान बॉलिवुड कई बड़े बड़े सेलेब्स पार्टी में शिरकत करने पहुंचे। हुंचे।

इस आधी रात के जश्‍न में बॉलिवुड से गौरी खान, फराह खान, महीप कपूर और सीमा सचदेव ने भी श‍िरकत की। इस खास मौके पर करण जौहर ने पार्टी के लिए खास इंतजाम किए हैं। करण जौहर के घर के बाहर उनके कई फ्रेंड्स को आधी रात को स्‍पॉट किया गया।

बताया जाता है कि फिल्ममेकर ने अपनी पार्टी में खाने और स्वीट्स के लिए दो सेलिब्रिटी शेफ को भी हायर किया है। करण जौहर 25 मई को 50 साल के हो गए और इसके लिए उन्होंने एक खास पार्टी थ्रो की है।

करण जौहर ने खाने और डेसर्ट के लिए दो प्रोफेशनल शेफ, मारुत सिक्का और हर्ष किलाचंद को काम पर रखा है। हर्षा को जहां टेस्टी मिठाइयों, कुकीज, चॉकलेट के लिए जाना जाता है। वहीं मारुत सिक्का ने कई फेमस रेस्टोरेंट्स बनाए हैं।

साथ ही उन्होंने अमेरिका के फॉर्मर प्रेसिडेंट बराक ओबामा और भारत के फॉर्मर प्रधान मंत्री मनमोहन सिंह के लिए खाना तैयार किया है। करण की इस पार्टी में चार चांद लगाने के लिए उनके खास दोस्तों ने शिरकत की है।

calender
25 May 2022, 04:10 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो