कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को आया हार्ट अटैक, दिल्ली AIIMS में भर्ती

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को हार्ट अटैक आया है। जिसके बाद उनको दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया है। उनके स्वास्थ्य पर डॉक्टर पूरी तरह से निगरानी बनाये हुए है। जानकारी के मुताबिक राजू श्रीवास्तव जिम में एक्सरसाइज कर रहे थे इसी दौरान उनको दिल का दौरा पड़ा है।

Vishal Rana
Vishal Rana

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को हार्ट अटैक आया है। जिसके बाद उनको दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया है। उनके स्वास्थ्य पर डॉक्टर निगरानी बनाये हुए हैं। जानकारी के मुताबिक राजू श्रीवास्तव जिम में एक्सरसाइज कर रहे थे इसी दौरान उनको दिल का दौरा पड़ा है। राजू श्रीवास्तव दिल्ली के एक होटल में रुके हुए थे। इस होटल के जिम में बुधवार को राजू वर्कआउट कर रहे थे।

अचानक उनके सीने में तेज दर्द होने लगा और वो नीचे गिर पड़े। जिसके बाद लोगों ने उन्हें आनन-फानन में दिल्ली एम्स के ICU में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने तुरंत उनका इलाज शुरू कर दिया। फिलहाल उनका इलाज जारी है और उनकी सेहत में सुधार भी बताया जा रहा है। राजू के करोड़ों फैंस उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं। एम्स के कार्डियोलॉजी विभाग में उनका इलाज किया जा रहा है। 

राजू उत्तर प्रदेश में कानपुर के रहने वाले हैं, उन्होंने अपनी कॉमेडी के दम पर लोगों में अपनी एक खास पहचान बनाई है। राजू बहुत से कॉमेडी टीवी शो में नजर आ चुके हैं। इसके अलावा उन्होंने कई फिल्मों में भी अपनी कॉमेडी का जलवा बिखेरा है। बता दें, राजू भारतीय जनता पार्टी के नेता भी हैं । कॉमेडी के साथ-साथ वे साल 2014 के लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा में शामिल हो गए थे।

छोटे पर्दे पर राजू ने 'गजोधर भइया' के नाम से लोगों में अपनी खास पहचान बनाई है। उनको कॉमेडी का किंग भी कहा जाता है। उन्होंने पहली बार टीवी प्रोग्राम ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ से लोगों को खूब हंसाया था। बताते चलें, राजू यूपी फिल्म विकास परिषद के चैयरमैन भी हैं। राजू की हार्ट अटैक की खबर ने उनके लाखों-करोड़ों फैंस को चिंता में डाल दिया है।

और पढ़ें

Raksha Bandhan 2022: बहनें अपने हाथों पर सजाएं ये मेहंदी डिजाइन

calender
10 August 2022, 02:41 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो