Dasara Box Office Collection: रिलीज के पहले दिन ही ‘दसरा’ ने की ताबतोड़ कमाई, पहले दिन ऑडिंयस में दिखा दसरा का क्रेज

साउथ इंडियन फिल्म ‘दसरा’ का ऑडियंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी धमाकेदार ओपनिंग की है।ओपनिंग के पहले दिन ही दसरा ने शानदार कलेक्शन किया है साउथ इंडियन के स्टार नानी ने इंडिया फिल्म दसरा से बॉक्स ऑफिस पर कमबैक किया है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

फिल्म ‘दसरा’ 30 मार्च को सिनेमाघर में रिलीज हो गई है। रिलीज के पहले दिन ही नानी की फिल्म ‘दसरा’ ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया है। टिपिकल साउथ इंडियन फिल्म देखने के लिए पहले दिन ही सिनेमाघर में दर्शकों की काफी भीड़ देखने को मिली जिसके चलते रिलीज के पहले दिन ही फिल्म ‘दसरा’ ने करोड़ों की कमाई की है, तो आइए जानते हैं फिल्म ने अपने रिलीज के पहले दिन टिकट की खिड़की पर कितने करोड़ से अपना खाता खोला है।

पहले दिन फिल्म ने की ताबड़तोड़ कमाई

फिल्म ‘दसरा’में कृति सुरेश और नानी की रोमांटिक केमिस्ट्री दिखाई गई है जो लोगों को खूब पसंद आ रही है, ऑडियंस ने नानी और कृति सुरेश की एक्टिंग को काफी सराहना दिया है। फिल्म में नानी की एक्टिंग की दर्शक खूब तारीफ कर रहे हैं, यह फिल्म बिना किसी तामझाम की बनाई गई है इसलिए यह फिल्म बेहद ही कमाल का है, यह फिल्म कहीं भी दर्शकों को बोर करने का मौका नहीं देती है। ‘दसरा’फिल्म को देखने के लिए ऑडियंस में पहले दिन से ही क्रेज देखने को मिला, रामनवमी के शूभ अवसर पर ‘दसरा’को सिनेमाघर में रिलीज की गई, फिल्म रिलीज के पहले दिन ही बॉक्सऑफिस पर 17 करोड़ का कारोबार किया है, यह कलेक्शन बेहद शानदार है और फिल्म के मेकर्स उम्मीद कर रहे हैं कि वीकेंड पर भी फिल्म अच्छी कमाई करेगी और बॉक्स ऑफिस पर साउथ की एक और बड़ी सुपरहिट फिल्म  ‘दसरा’लिस्ट में शामिल हो जाएगी। ‘

दसरा’ की स्टार कास्ट

‘दसरा’ फिल्म श्रीकांत ओडेला द्वारा निर्देश किया गया है, दसरा फिल्म की कहानी राजनीतिक महत्वकांक्षा, सत्ता संघर्ष और सिंगरेनी कोयला खानों की समाजिक-आर्थिक स्थिति पर बनाया गया है। इस फिल्म की स्टार कास्ट की बात करे तो दसरा में कीर्ति सुरेश, नानी, दीक्षित शेट्टी, शाइन टॉम चाको, साई कुमार, समुथिरकानी ने फिल्म को सूपरहिट बनाने में अपनी अहम भुमिका निभाई है। वही दसरी फिल्म को संतोष नरायण ने म्यूजिक दिया है जो की लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

calender
31 March 2023, 10:59 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो