Deepika Padukone Pathan First Look: 'पठान' से दीपिका का फर्स्ट लुक जारी

मेकर्स ने फिल्म से फीमेल लीड यानी दीपिका पादुकोण का भी फर्स्ट लुक सोमवार को जारी कर दिया है। फिल्म का यह फर्स्ट लुक एक मोशन पोस्टर है, जिसे दीपिका ने फैंस के साथ साझा किया है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

Deepika Padukone Pathan First Look: शाहरुख़ खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की फिल्म 'पठान' काफी समय से चर्चा में बनी हुई है। बीते दिनों मेकर्स ने फिल्म के लीड एक्टर शाहरुख़ खान के इंडस्ट्री में 30 साल पूरे होने पर फिल्म से उनका फर्स्ट लुक जारी किया था। वहीं अब मेकर्स ने फिल्म से फीमेल लीड यानी दीपिका पादुकोण का भी फर्स्ट लुक सोमवार को जारी कर दिया है। फिल्म का यह फर्स्ट लुक एक मोशन पोस्टर है, जिसे दीपिका ने फैंस के साथ साझा किया है।

जॉन ने पोस्ट शेयर कर लिखा- ''रुको, देखो, शूट''। शाहरुख खान ने लिखा- ''उसे तुम्हे मारने के लिए बुलेट की जरूरत नहीं है''। दीपिका ने भी इस मोशन पोस्टर को शेयर कर कैप्शन दिया- ''टाडा'', #Pathaan।

 

फिल्म के इस फर्स्ट लुक में दीपिका हाथ में बंदूक लिए निशाना साधती नजर आ रही हैं। उनका ये डेयरिंग अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है। पठान के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद और प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा हैं। यह फिल्म 25 जनवरी, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज होगी।

calender
25 July 2022, 02:06 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो