Song Release: एक विलेन रिटर्न्स का गाना 'शामत' रिलीज, सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

साल 2014 में आई सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख की फिल्म एक विलेन का सीक्वल रिलीज के लिए तैयार है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

साल 2014 में आई सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख की फिल्म एक विलेन का सीक्वल रिलीज के लिए तैयार है। एक विलेन की रिलीज के आठ साल बाद इसके सीक्वल यानी एक विलेन रिटर्न में जॉन अब्राहम , दिशा पाटनी, अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया लीड रोल में नजर आएंगे। इस बीच मेकर्स ने शनिवार को फिल्म का नया गाना 'शामत' रिलीज कर दिया। इस गाने को खुद तारा सुतारिया ने गाया है। फैंस इस गाने को काफी पसंद कर रहे हैं।

गाने के बोल प्रिंस दुबे ने लिखे हैं जबकि अभिनेत्री तारा सुतारिया ने अंकित तिवारी के साथ इस गाने से अपना सिंगिंग डेब्यू किया है। तारा सुतारिया ने इंस्टा अकाउंट पर अपनी खुशी साझा करते हुए लिखा कि यह मेरे जीवन का एक अद्भुत क्षण है। 'शामत' मेरा पहला हिंदी गाना था जिसे मैंने रिकॉर्ड किया था और इस फिल्म में मेरा रिलीज होने वाला पहला ट्रैक भी था। वहीं अंकित तिवारी ने लिखा कि 'शामत' गाना मेरे दिल के बहुत करीब है और मुझे खुशी है कि लोग अब इसे सुनेंगे।

बता दें कि फिल्म 'एक विलेन रिटर्न' एक्शन-थ्रिलर फिल्म होगी। फिल्म को एकता कपूर और भूषण कुमार संयुक्त रूप से प्रोड्यूस कर रहे हैं, जबकि फिल्म के निर्देशक मोहित सूरी हैं। यह फिल्म 29 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

calender
16 July 2022, 04:32 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो