Rakhi Sawant के चेहरे पर चोट के निशान देख फैंस हुए हैरान!

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत पिछले कुछ महीनों से अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) पिछले कुछ महीनों से अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमे उन्हें वैनिटी वैन से उतरते हुए देखा जा सकता है। इस बीच वह मीडियाकर्मियों से बातचीत करती हुई भी नजर आ रही है। जिसमें वो कहती है कि मैं लेडी डॉन तो नहीं लग रही हूं। इसके बाद वो बता रही हैं कि आज उनका सीन मारपीट वाला है। इसके बाद वह अपने मेकअप मैन से कहती हैं, 'ऐसा मेकअप करो कि लगे कि मेरे साथ मारपीट की गई है।

राखी सावंत का नया ड्रामा देखकर फैंस हुए हैरान !

राखी सावंत का नया ड्रामा देखकर फैंस हैरान रह गए। कई लोगों ने इस पर मजेदार कमेंट किए हैं। राखी सावंत का यह वीडियो 2 घंटे पहले इंस्टाग्राम पर विरल भयानी ने शेयर किया है, जिसे साढ़े 6 हजार के करीब लाइक्स मिले हैं। वहीं, वीडियो पर 91 कमेंट किए गए हैं।

 

राखी सावंत की वीडियो फोटोग्राफर ने शेयर की है

फोटोग्राफर विरल भयानी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, 'राखी सावंत- मुझे खूब मारा है।' इस पर एक फैन ने लिखा है, 'इसका मुंह तो पहले से ही टूटा हुआ है।' एक ने लिखा है, 'यह बिना मीडिया के नहीं रह सकती क्या।' एक ने लिखा है, 'इस छपरी को कौन काम दे देता है।' एक ने लिखा है, 'मां के निधन के बाद यह कितनी तेजी से आगे बढ़ गई।' एक ने लिखा है, 'बहुत ही इरिटेटिंग है।' एक ने लिखा है, 'ड्रामा क्वीन।'

एक्ट्रेस राखी सावंत ने हाल ही में अपने पति आदिल दुर्रानी पर आरोप लगाया है कि उन्होंने उनके साथ मारपीट की है। जिसके चलते आदिल को कोर्ट ने भी जेल भी भेज दिया है और अब उनकी जमानत नहीं हो पा रही है। 

अगर एक्ट्रेस के काबिलियत की बात करे तो वह बिग बॉस के शो में भी नजर आ चुकी है। उन्होंने कई फिल्मों में स्पेशल नंबर किए हैं। उनकी फिल्में काफी पसंद की जाती है। राखी सावंत अपने बयानों के लिए काफी फेमस है। उन्हें विवादों की क्वीन भी कहा जाता है।

calender
26 February 2023, 01:31 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो