Gudi Padwa: विद्या बालन सहित कई सेलेब्स ने बनाया गुड़ी पाड़वा को खास, कुछ इस अंदजा में गुड़ी पाड़वा मनाती दिखें सेलेब्स

Celebs On Gudi Padwa: पूरे देश में आज गुड़ी पड़वा और हिंदू नव वर्ष का जश्न बड़े हर्षोंउल्लास के साथ मनाया जा रहा है। इस दौरान बॉलीवुड सेलेब्स ने भी गुड़ी पाड़वा को खास बनाते दिखी। जिसकी तस्वीरें उनके ऑफिसियली अकाउंट पर देखने को मिल रही है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Gudi Padwa 2023: हर तरफ आज गुड़ी पड़वा का पर्व बड़े ही धूमधाम और हर्षोंउल्लास के साथ मनाया जा रहै है। गुड़ी पाड़वा महाराष्ट्र का खास त्योंहार है। ऐसे में भला बॉलीवुड सेलेब्स पिछे कैसे रह सकता है। गुड़ी पाड़वा के अवसर पर हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेत्री विद्या बालन ने भी कुछ खास तरह से पर्व को सेलिब्रेट किया है। जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर करके फैंस को गुड़ी पाड़वा की बधाई दी है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)

गुड़ी पाड़वा पर्व के अवसर पर टीवी एक्ट्रेस नेहा पेडसे ने भी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर किए है। तस्वीरें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने सभी को गुड़ी पाड़वा पर्व की बधाई भी दी है।

टीवी की लोकप्रिय और मशहूर अदाकारा अंकिता लोखड़े ने भी गुड़ी पाड़वा को अपने पती के साथ कुछ खास तरह से सेलिब्रेट करते हुए तस्वारें में देखी गई है।टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखड़े अपने पति विक्की जैन संग गुड़ी पाड़वा का जश्न धुमधाम से मनाया है, साथ हा सोशल मीडिया पर सभी को गुड़ी पाड़वा पर्वी की शुभकामनाएं भी दिए है।

बिग बॉस 16 के रनर अप शिव ठाकरे भी मराढी अंदाज में गुड़ी पाड़वा को मनाते हुए दिखे। उन्होंने अपने फैंस को गुड़ी पाड़वा की ढ़ेर सारी शुभाकामनाएं भी दी है।

बी टाउन की मशहूर अदाकारा मृणाल ठाकुर ने भी फैंस को गुड़ी पड़वा की ढ़ेर सारी बधाईयां दी है, आपको बता दें की मृणाल ने गुड़ी पाड़वा को अपने परिवार के साथ बड़े ही धुमधाम से मनाया है। ऐसे ही सभी सेलेब्स ने अपने-अपने खास अंदाज में परिवार के साथ गुड़ी पाड़वा पर्व को धुमधाम से मनाया है।

शिल्पा शेट्टी की नई फिल्म की पोस्टर यहां देखें

 

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने गुड़ी पाड़वा पर्व के शुभ अवसर पर अपनी अने वाली फिल्म की सत्यवती की पोस्टर सोशल मीडिया पर फैंस के बिच साझा किया है साथ ही एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने सभी को गुड़ी पाड़वा की बधाई भी दिया है।

calender
22 March 2023, 05:49 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो