Angela Lansbury Passes Away: हॉलीवुड स्टार एंजेला लैंसबरी का 96 साल की उम्र में निधन

हॉलीवुड दिग्गज स्टार एंजेला लैंसबरी का निधन हो गया है। ‘मर्डर, शी रोट’ में अपने किरदार राइटर-जासूस बनकर घर-घर में लोकप्रिय हुईं एंजेला लैंसबरी का 11 अक्टूबर 2022 यानी कि मंगलवार को 96 साल की उम्र में निधन हो गया।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

Angela Lansbury Passes Away: हॉलीवुड दिग्गज स्टार एंजेला लैंसबरी का निधन हो गया है। ‘मर्डर, शी रोट’ में अपने किरदार राइटर-जासूस बनकर घर-घर में लोकप्रिय हुईं एंजेला लैंसबरी का 11 अक्टूबर 2022 यानी कि मंगलवार को 96 साल की उम्र में निधन हो गया।

उनके बेटे डेम एंजेला लैंसबरी ने बताया कि उनका निधन उस वक्त हुआ जब वो अपने घर लॉस एंजेलिस में सो रही थीं। ब्रिटिश में जन्मी एंजेला पिछले 60 साल से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का हिस्सा रही थीं। उन्होंने टेलीविजन पर अलग-अलग किरदार निभाए हैं।

एंजेला लैंसबरी को टीवी और स्टेज पर उनकी शानदार परफॉर्मेंस के लिए पांच बार टोनी अवॉर्ड दिया जा चुका है। उनके परिवार की ओर से जो जानकारी मिली उसमे बताया गया है कि एक्ट्रेस के तीन बच्चों एंथनी, डिएड्रे और डेविड के अलावा उनके तीन पोते पीटर, कैथरीन और इयान हैं। बता दें कि एंजेला लैंसबरी का अंतिम संस्कार उनके पति पीटर शॉ द्वारा किया जाएगा।

calender
12 October 2022, 01:36 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो