अगर आप भी है रानी मुखर्जी के फैंस, करते है उनकी एक्टिंग पसंद तो, देखिए उनकी धमाकेदार फिल्में ओटीटी पर

Bollywood actress Rani Mukerji: रानी मुखर्जी इन दिनों अपने आने वाली फिल्म को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही है। आपको बता दे कि रानी मुखर्जी बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा है। जिन्होंने अपने करियर में कई धमाकेदार फिल्मों में काम किया है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Bollywood actress Rani Mukerji: रानी मुखर्जी इन दिनों अपने आने वाली फिल्म को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही है। आपको बता दे कि रानी मुखर्जी बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा है। जिन्होंने अपने करियर में कई धमाकेदार फिल्मों में काम किया है।

आज हम आपको रानी मुखर्जी के ब्लॉकबस्टरफिल्मों के बारें में बताने जा रहें है।जो उनके फैंस को कभी मीस नहीं करना चाहिए तो आइए जानते है रानी मुखर्जी के ब्लैक से लेकर बंटी और बबली जैसे शानदार फिल्मों के बारे में।

Rani Mukerji Movies On OTT: रानी मुखर्जी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे के वजह से लाइम लाइट में है। रानी मुखर्जी को बॉलीवुड की बहुत ही मशहूर अदाकारा माना जाता है। रानी मुखर्जी के फैंस उनको स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब रहते है। ऐसे में फैंस के लिए रानी मुखर्जी एक बहुत ही शानदार नई फिल्म लेकर आई है। लेकिन अगर आप रानी मुखर्जी के फैंन्स है तो ब्लैक, बंटी और बबली जैसे फिल्मों को ओटीटी पर जरुर देखे।

रानी मुखर्जी की धमाकेदार फिल्में

ब्लैक मुवी

संजय लीला भंसाली के द्वारा डायरेक्ट किया गया है यह फिल्म रानी मुखर्जी के करियर का शानदार मुवी माना जाता है। ब्लैक मुवी के लिए रानी मुखर्जी को बेस्ट एक्टिंग के लिए फिल्मफेयर का अवार्ड भी दिया गया है।

फिल्म कुछ कुछ होता है

कुछ कुछ होता है फिल्म 1998 में करण जहौर द्वारा निर्देश किया गया था जो की काजोल और शाहरुख खान की प्रेम कहानी को दर्शाया गया था इस फिल्म में रानी मुखर्जी सहायक भूमिका निभाई थी जिसको लोगों ने खूब प्यार दिया फैंस को उनकी एक्टिंग खूब पसंद आई ।कुछ कुछ होता है फिल्म के लिए रानी मुखर्जी को बेस्ट सहायक रोल के लिए फिल्म फेयर अवार्ड से सम्मानित किया गया था। यह फिल्म आप प्रइम वीडियो पर देख सकते है।

फिल्म हम तुम

 2004 में  हम तुम फिल्म  कुणाल कोहली द्वारा हास्य प्रेमकहानी पर निर्देशित किया गया था। इस फिल्म में लोगों को रानी मुखर्जी का एक्टिंग जबरदस्त लगा था। इस फिल्म के माध्यम से रानी मुखर्जी को बेस्ट अभिनेत्री के अवार्ड से भी  सम्मानित किया गया था। इस फिल्म का आंनद आप मजा प्रइम वीडियो पर ले सकते है।

'वीर-जारा (12 नवम्बर 2004)

2004 में यश चोपड़ा के द्वारा डायरेक्ट किया गया ये रोमांटिक फिल्म में रानी मुखर्जी ने एडवोकेट 'सामिया सिद्दीकी' का रोल का अभिनय किया था इस अभिनय से रानी मुखर्जी अपने फैंस का खूब प्यार बटोरी, फिल्म वीर जरा से रानी मुखर्जी ने फैंस की खूब वाहवाही लुटी । रानी मुखर्जी के इस फिल्म का लुत्फ आप प्राइम वीडियो पर उठा सकते है।

बंटी और बबली

बंटी और बबली फिल्म में रानी मुखर्जी ने शानदार कॉमेडी किया है जिसको दर्शकों ने खूब प्यार दिया। फैंस रानी मुखर्जी के इस फिल्म को दर्शक आज भी बेहद चाव से देखते है।

calender
27 February 2023, 12:12 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो