इस खूबसूरत हसीना का प्राइवेट वीडियो लीक, इंटरनेट पर मचा बवाल

Jyoti Rai: इस दिनों सोशल मीडिया का दौर चल रहा है. जिस पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है. इन दिनो साउथ की फेमस एक्ट्रेस ज्योति राय इस समय इंटरनेट पर छाई हुई है.

JBT Desk
JBT Desk

Jyoti Rai: इस दिनों सोशल मीडिया का दौर चल रहा है. जिस पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है. इन दिनो साउथ की फेमस एक्ट्रेस ज्योति राय इस समय इंटरनेट पर छाई हुई है. जिसका कारण है कि उनका कुछ प्राइवेट वीडियो और फोटो लीक हो गया है जो कि एक गंभीर मुद्दा बना हुआ है. एक्ट्रेस की बात करे तो कन्नड़ इंडस्ट्री की जानी- मानी एक्ट्रेस ज्योति रॉय को लेकर खबर सामने आ रही है. उनके इस वायरल हो रहे वीडियो पर उनके फैंस ने नाराजगी जताई है.

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो एक यूजर्स एक्ट्रेस के कई वीडियोज और प्राइवेट फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल किए गए हैं शख्स ने एक्ट्रेस से ये भी कहा कि उनका वीडियो यूटयूब पर अपलोड कर देगा. एक पॉपुलर एक्ट्रेस के साथ होता देख उनके फैंस काफी निराश हो गए हैं. फैंस ने तो ऐसे काम करने वालों के खिलाफ कानून कार्रवाई की मांग की है. तो वहीं कुछ लोगों ने पुलिस को टैग करने हुए जल्द से जल्द जांच की मांग की है.

जानिए ज्योति राय के बारे में

ज्योति रॉय कन्नड़ इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम है. एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत फिल्मों से शुरूआत की थी लेकिन फिर कुछ समय के बाद उन्होंने टीवी इंडस्ट्री की ओर कदम बढ़ाया. उनके करियर की बात करें तो वो टीवी में में 20 से अधिक शो में काम कर चुकी हैं. उन्हें अपने फेमस कैरेक्टर बंद बारतवा काला के लिए जाना जाता है. इसके अलावा उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया है.

calender
09 May 2024, 03:59 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो