IPL 2023 Opening Ceremony: अरिजीत सिंह के गानों के साथ-साथ सितारों के परफॉर्मेंस से जमेगा आईपीएल का मंच

IPL 2023 Opening Ceremony: 31 मार्च यानी कल शुक्रवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आईपीएल मैच की शुरूआत होने वाला है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

बॉलीवुड और क्रिकेट का नाता काफी पुराना है, आपको बता दें कि आईपीएल की दो फ्रेंचाइजियों के मालिक बॉलीवुड के दो सुपरस्टार यानी की शाहरुख खान की कोलक्ता नाइट राइडर्स और प्रीति जिंटा की किंग्स इलेवन पजांब की टीम है। ऐसे में आईपीएल ओपनिंग सेरेमनी में बॉलीवुड के कई हसिनाएं अपने परफॉर्मेंस का जलवा दिखाने वाली है। 

आईपीएल 2023 की ओपनिंग सेरमनी शुक्रवार 31 मार्च को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में किया जा रहा है। इस ओपनिंग सेरमनी में बॉलीवुड के कई हसिनाएं औऱ सिंगर अपना जलवा दिखाने वाले है। तो आईए जानते है आईपीएल 2023 के ओपनिंग सेरमनी में कौन-कौन अपने परफॉर्मेंस से रंग जमाएंगे।

अरिजीत सिंह

आईपीएल 2023 की ओपनिंग सेरेमनी इवेंट के सिंगिंग सेंसेशन में मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह अपना दमदार परफॉर्मेंस दिखाने वाले हैं। अरजीत सिंह अपनी शुरीली अवाज से सभी दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने वाले है तो अरिजीत सिंह के फैंस के लिए यह बेहद खास होने वाला है।

रश्मिका मंदाना

एक्ट्रेस रश्मिका मंदान एक बेहद ही उमदा कलाकार है जो अपने अदाओं से पूरे देश को अपना दिवाना बनाई हुई है, रश्मिका मंदान को नेशनल क्रश भी कहा जाता है, ऐसे में खबर आई है की आईपीएल 2023 के ओपनिंग सेरेमनी इंवेंट में एक्ट्रेस रश्मिका मंदान बेहद शानदार परफॉर्मेंस देने वाली हैं, आपको बता दें की एक्ट्रेस ने इस बात की जानकारी खुद सोशल मीडिया जरिए फैंस को दी है।

तमन्ना भाटिया

साउथ और बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री तमन्ना भाटिया भी इस बार यानी की आईपीएल 2023 के ओपनिंग सेरमनी में अपनी परफॉर्मेंस से महफील में रंग जमाने वाली हैं।

टाइगर श्रॉफ

कम समय में बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बनाने वाले एक्टर टाइगर श्रॉफ भी आईपीएल ओपनिंग सेरमनी के स्टेज पर अपने डांस का तड़का लगाने वाले है, टाइगर श्रॉफ अपने धामकेदार परफॉर्मेंस से दर्शकों को खूश करने वाले है।

कैटरीना कैफ

एक रिपोर्ट्स के अनुसार एक्ट्रेस कैटरीना कैफ भी आइपीएल 2023 की ओपनिंग सेरमनी में अपनी जलवा दिखाने वाली है। आईपीएल 2023 की ओपनिंग सेरेमनी में कैटरीना कैफ भी अपने डांस मूव्स से लोगों को दिवाना बनाने वाली है।

calender
30 March 2023, 05:30 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो