Kajol Pre Birthday Celebration: सोफे पर बैठी हुई नजर आई काजोल

बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस काजोल 5 अगस्त यानी शुक्रवार को 48 साल की हो जाएंगी। लेकिन इसका जश्न वो आज से ही मना रही हैं। सोशल मीडिया पर काजोल के प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

Kajol Pre Birthday Celebration: बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस काजोल 5 अगस्त यानी शुक्रवार को 48 साल की हो जाएंगी। लेकिन इसका जश्न वो आज से ही मना रही हैं। सोशल मीडिया पर काजोल के प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

काजोल ने खुद अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर फैंस के तस्वीरें शेयर किया है। काजोल अपने कुछ करीबी लोगों के साथ सोफे पर बैठी हुईं नजर आ रही हैं और उनके सामने टेबल पर केक रखा हुआ है। वहीं उनका पूरा कमरा बैलून और फूलों से सजा हुआ है। इन तस्वीरों में आप देख सकते है की काजोल काफी खुश नजर आ रही हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

गौरतलब है कि हाल ही में काजोल ने बॉलीवुड में अपने 30 साल पूरे किये हैं। काजोल बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक है जिन्होंने न सिर्फ अपने शानदार अभिनय का लोहा मनवाया, बल्कि दर्शकों के दिलों पर भी राज किया।

काजोल की सुपर हिट फिल्मे- 

बाजीगर, प्यार तो होना ही था, दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे,गुप्त, फना, कभी ख़ुशी कभी गम जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी काजोल अब भी बॉलीवुड के सक्रिय हैं और जल्द ही फिल्म सलाम वेंकी में नजर आने वाली हैं।

calender
04 August 2022, 06:59 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो