क्रिसमस सेलिब्रेशन की फोटो में कटरीना ने छुपाया अपना टमी, फैंस ने कहा छोटा विक्की आने वाला है

कटरीना ने जितनी भी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। सभी में उनका टमी छुपा नजर आ रहा है। फैंस ने उनकी फोटो पर कमेंट करके लिखा है कि, लगता है छोटा विक्की आने वाला है।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

बीते दिन पूरी देश में क्रिसमस-डे बड़ी धूमधाम से मनाया गया। देश में हर तरफ क्रिसमस-डे की रोनक दिखाई दी। बॉलीवुड सेलिब्रिटी ने भी क्रिसमस-डे शानदार तरीके से सेलिब्रेट किया। आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपने पति विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और परिवार के साथ क्रिसमस का फेस्टिवल मनाया। आपको बता दें कि कटरीना कैफ ने क्रिसमस पार्टी की फोटोस अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की। इन तस्वीरों में कटरीना के साथ विक्की, सुसर शाम कौशल, सास वीना कौशल, बहन ईसाबेल कैफ, देवर सनी कौशल नजर आ रहे हैं। फैंस ने उनकी पोस्ट पर कमेंट किए।

कटरीना मां बनने वाली हैं फैंस ने किया दावा

आपको बता दें कि कटरीना ने जितनी भी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। सभी में उनका टमी छुपा नजर आ रहा है। फैंस ने उनकी फोटो पर कमेंट करके लिखा है कि, लगता है छोटा विक्की आने वाला है। इनता ही नहीं एक ने ये भी कहा कि कटरीना अपना पेट इसलिए छुपा रही हैं क्योंकि वो मां बनने वाली हैं। अब सच क्या है ये तो बाद में ही पता चलेगा।

 

क्रिसमस पार्टी में बॉलीवुड सितारे भी हुए शामिल

कटरीना और विक्की ने अपने घर पर क्रिसमस की पार्टी रखी थी। इसमें बॉलीवुड के कई लोग शामिल हुए थे। बाते दें कि अभिनेत्री नेहा धूपिया अपने पति अंगद बेदी के साथ शामिल हुईं। इस पार्टी में डायरेक्टर करिश्मा कोहली भी दिखाई दीं।

कटरीना की अपकमिंग फिल्म मेरी क्रिसमस का पोस्टर हुआ रिलीज

आपको बता दें कि कटरीना कैफ कि नई फिल्म मैरी क्रिसमस नजर आने वाली हैं। शनिवार को कटरीना ने अपने इंस्टाग्राम हेंडल पर अपनी अपकमिंग फिल्म मैरी क्रिसमस (Merry Christmas) का पोस्टर शेयर किया। इस फिल्म में कटरीना के साथ साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपति नजर आएंगे। यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

खबरें और भी हैं...

'बिग बॉस 13' फेम हिमांशी खुराना अस्पताल में एडमिट

calender
26 December 2022, 03:31 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो