कोमल सिंह के साथ खेसारी लाल यादव ने किया ऐसा जबरदस्त डांस, हो रहा है गाना खूब वायरल

भोजपुरी सिनेमा के मेगा स्टार और सुपरहिट सिंगर खेसारी लाल यादव का एक गाना जोरो से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दर्शकों उमस भरी गर्मी में खेसारी का बर्फीला गाने को खूब पसंद कर रहे है,इस गाने में खेसारी के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस कोमल सिंह नजर आ रही हैं

Janbhawana Times
Janbhawana Times

भोजपुरी सिनेमा के मेगा स्टार और सुपरहिट सिंगर खेसारी लाल यादव का एक गाना जोरो से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दर्शकों उमस भरी गर्मी में खेसारी का बर्फीला गाने को खूब पसंद कर रहे है,इस गाने में खेसारी के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस कोमल सिंह नजर आ रही हैं। इस गाने में कोमल गाने के जरिए खेसारी से बर्फ मांग रही हैं. लाल यादव की आवाज से इस गाने की शुरुआत होती है, जब खेसारी कोमल सिंह से बोल रहे होते हैं खाना-पीना ना बनाईले बाड़ू, भोरहीं से मुंह लटकईले बाड़ू।

सोशल मीडिया पर गाना कर रहा ट्रेंड

आपको बताना चाहेंगे कि खेसारी लाल यादव और नेहा राज का गाना 'बर्फ' यूट्यूब पर काफी ट्रेंड कर रहा है। इस गाने में खेसारी और कोमल के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री और फुल रोमांस भी देखने को मिलेगा, और वहीं एक्ट्रेस की हॉट-शॉट अदाओं ने दर्शकों की गर्मी बढ़ा दी है। खेसारी का गाने में जबरदस्त अंदाज उनके फैंस बेहद पसंद आ रहा है। इस गाने को शायद इसी वजह से लगातार इतना प्यार मिल रहा है।

calender
14 October 2022, 04:24 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो