30 साल की हुईं कियारा आडवाणी, देखिए बर्थडे गर्ल की सुपर हॉट तस्वीरें!

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी रविवार 31 जुलाई को 30 साल की हो गईं। प्रतिभाशाली अभिनेत्री ने बॉलीवुड में 'कबीर सिंह', 'जुग जुग जीयो', 'भूल भुलैया 2' और 'शेरशाह' जैसी फिल्मों में अपने अभिनय से अपनी पहचान बनाई है।

Vishal Rana
Vishal Rana

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी रविवार 31 जुलाई को 30 साल की हो गईं। प्रतिभाशाली अभिनेत्री ने बॉलीवुड में 'कबीर सिंह', 'जुग जुग जीयो', 'भूल भुलैया 2' और 'शेरशाह' जैसी फिल्मों में अपने अभिनय से अपनी पहचान बनाई है। कियारा अपने अभिनय कौशल के अलावा अपने कातिलाना लुक के लिए भी जानी जाती हैं।

कियारा आडवाणी ने साल 2014 में 'फगली' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। हालांकि यह फिल्म दर्शकों को प्रभावित करने में असफल रही थी।

कियारा दो साल बाद 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' में दिखाई दीं, जिसमें उनके साथ दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत थे।

कियारा ने 2018 में करण जौहर की 'लस्ट स्टोरीज' से ओटीटी डेब्यू किया था। अभिनेत्री ने अपने ओटीटी कार्यकाल के बाद बहुत लोकप्रियता हासिल की।

क्या आप जानते हैं कियारा आडवाणी का असली नाम आलिया आडवाणी है। अभिनेता सलमान खान जो कियारा के पारिवारिक मित्र हैं, जिन्होंने अभिनेत्री को अपना स्क्रीन नाम बदलने की सलाह दी क्योंकि अभिनेत्री आलिया भट्ट ने पहले ही बॉलीवुड में अपना नाम बना लिया था।

शाहिद कपूर अभिनीत 'कबीर सिंह' कायरा की पहली सुपरहिट फिल्म थी।

calender
31 July 2022, 02:30 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो