Kirron Kher Covid Positive: बॉलीवुड एक्ट्रेस किरण खैर हुई कोरोना की शिकार, पोस्ट शेयर कर दी हेल्थ की जानकारी

Kirron Kher: बॉलीवुड मशहूर अभिनेत्री और पॉलिटिशियन किरण खेर कोरोना से संक्रमित हो गई हैं, इसकी जानकारी किरण खेर ने अपने एक ट्विट के माध्यम से देते हुए संपर्क में ए लोगों को टेस्ट कराने की अपील भी की है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

 Kirron Kher Covid 19: हाल ही में वेटरन एक्ट्रेस-पॉलिटिशियन किरण खेर कोविड-19 (Covid-19) की शिकार हो गई है। जिसकी जानकारी किरण ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल अकाउंट पर दी है। किरण खेर ने अपने पोस्ट में लिखा है की वह कोरोना पॉजिटिव हो गई, इसके साथ उन्होंने ये भी लिखा की जो भी लोग मेरे संपर्क मे आए है वह अपना कोरोना टेस्ट करवा लें।

पोस्ट शेयर कर दी कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी

बीते दिन पॉलिटिशियन किरण खेर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करके अपनी हेल्थ की जानकारी देते हुए कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी थी। किरण ने अपने ट्विटर पोस्ट में लिखा की मेरा कोविड -19 टेस्ट पॉजिटिव आया है, जो भी लोग मेरे संपर्क में आए है वह प्लीज अपना कोविड टेस्ट करवाएं." वहीं किरण के इस पोस्ट शेयर करने के बाद ही उनके फैंस वेलविशर्स और उनके जल्द ठीक होन की भगवान से दुआ कर रहे हैं।

ब्लड कैंसर का भी हो चुकी है शिकार

आपको बता दें की साल 2021 में किरण खेर को ब्लड कैंसर की बिमारी से भी जुझना पड़ा था, हालांकी डॉक्टरों और भगवान की कृप्या से किरण खेर इस बड़ी बिमारी से लड़ने में कामयब हो गई और वह पूरी तरह से ठीक हो गई थी। बल्ड कैंसर की जानकारी किरण खेर और उनके बेटे सिकंदर खेर ने एक ट्विटर पोस्ट के माध्यम से फैंस को जानकारी दी थी।

कैंसर जैसे बड़ी बिमारी से जंग जितने के बाद किरण खेर टीवी की लोकप्रिय रियालिटी शो‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ एक जज के रूप में नजर आई। आपको बता दें की किरण खेर की दो बार शादी हुई है उनकी पहली शादी बिजनेसमैन गौतम बेरी से हुई था, हालांकि कुछ समय बाद दोनों का तलाक हो गया जिसके बाद किरण खेर ने साल 1985 में अनुपम खेर से शादी किए और अब तक दोनों साथ है।

किरण के डायग्नोसिस के बारें अनुपम खेर ने किया था जिक्र

साल 2022 में एक इंटरव्यू के दौरान दिग्गज एक्टर अनुपम खेर ने अपनी पत्नी किरण खेर के डायग्नोसिस के बारे में बात करते हुए बताया था की किरण की रिकवरी सबसे बड़ी जीत थी, अनुपम खेर ने कहा की मानव का आत्मा अन्य चीज की तुलना में कहीं ज्यादा मजबूत है। इसे छोड़ देने का कोई ऑप्शन ही नहीं है, क्योंकि आप लोगों के नजर में उनके लिए एक रोल मॉडल हैं."

calender
21 March 2023, 12:24 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो