Billi Billi Song: 'किसी का भाई किसी की जान' का 'बिल्ली बिल्ली' सॉन्ग रिलीज, देखे.....

हिंदी सिनेमा के मेगा सुपरस्टार सलमान खान ने अपनी आगामी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का दूसरा गाना शेयर किया है।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

हिंदी सिनेमा के मेगा सुपरस्टार सलमान खान ने अपनी आगामी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का दूसरा गाना शेयर किया है। इस फिल्म का नया गाना 2 मार्च यानी गुरुवार को किसी का भाई किसी की जान 'बिल्ली बिल्ली' (Billi Billi)  गाना रिलीज हो गया है। इस गाने का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। ऐसे में अब सलमान खान के इस शानदार पार्टी सॉन्ग का क्रेज हर जगह देखने को मिलेगा।

'बिल्ली बिल्ली' सॉन्ग हुआ रिलीज-

सलमान खान ने बीते दिन यानी कल ही फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' के लेटेस्ट सॉन्ग 'बिल्ली बिल्ली' की रिलीज डेट का एलान कर दिया था। जिसके चलते अब फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ाने के लिए 'बिल्ली बिल्ली' सॉन्ग रिलीज हो गया है।

 

किसी का भी किसी की जान का ये 'बिल्ली बिल्ली' एक डांसिंग सॉन्ग है, जो शादी-पार्टियों में यकीनन धूम मचाता हुआ नजर आएगा। रिलीज के साथ ही सलमान खान की 'बिल्ली बिल्ली' सॉन्ग सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। पार्टी शुरू होते ही सलमान पूजा को रिझाने की कोशिश करने लगते हैं और उनकी बिल्ली जैसी आंखों की तारीफ करते हैं। 

बता दें कि इससे पहले पलक और शहनाज ने गाने से प्रेरित होकर इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की थीं। “तैयार हो हमारे अगले गाने के लिए? 2 मार्च को 'बिली बिल्ली' गाने के लिए तैयार हो जाइए।' इससे पहले पलक को हार्डी संधू के साथ बिजली बिजली के म्यूजिक वीडियो में देखा गया था। यह उनके अभिनय की शुरुआत का प्रतीक है। साथ ही, शहनाज़ कई संगीत वीडियो में अभिनय करने और दिलजीत दोसांझ के साथ एक फिल्म करने से पहले बिग बॉस 14 का हिस्सा थीं। दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं।

सलमा खान द्वारा निर्मित, सलमान खान फिल्म्स प्रोडक्शन, किसी का भाई किसी की जान, फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित है। फिल्म में सलमान खान, वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर हैं। फिल्म ईद 2023 पर रिलीज होने वाली है और यह दुनिया भर में ज़ी स्टूडियोज की रिलीज़ होगी।

calender
02 March 2023, 01:40 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो