सह-कलाकार मुग्धा चापेकर के साथ अपनी बॉन्डिंग पर बोलीं कुमकुम भाग्य की अभिनेत्री अपर्णा मिश्रा

कुमकुम भाग्य की अभिनेत्री अपर्णा मिश्रा ने शो के सेट पर सह-अभिनेता मुग्धा चापेकर के साथ अपनी बॉन्डिंग को लेकर खुलकर बात की। अपर्णा ने यह भी बताया कि कैसे वह मुग्धा पर खुद से ज्यादा भरोसा करती हैं।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

मुंबई, 21 मई (वेब वार्ता)। कुमकुम भाग्य की अभिनेत्री अपर्णा मिश्रा ने शो के सेट पर सह-अभिनेता मुग्धा चापेकर के साथ अपनी बॉन्डिंग को लेकर खुलकर बात की। अपर्णा ने यह भी बताया कि कैसे वह मुग्धा पर खुद से ज्यादा भरोसा करती हैं।

जैसा कि अपर्णा कहा कि, मुग्धा के साथ रहना घर से दूर घर में रहने जैसा है। हम तीन साल से अधिक समय से एक साथ शूटिंग कर रहे हैं और अब, हम बहनों की तरह हैं। वास्तव में, आप कह सकते हैं कि मुग्धा और मैं कुमकुम भाग्य के सौजन्य से वास्तविक जीवन की बहनों में बदल गए हैं। एक साथ खाने से लेकर फिल्में देखने और एक-दूसरे को सरप्राइज देने तक, हम एक साथ समय बिताना पसंद करते हैं।

हम वास्तव में एक अजीब संबंध भी साझा करते हैं, जहां एक दूसरे को बताए बिना हम अनुमान लगा सकते हैं कि एक दूसरे के दिमाग में क्या है। मैं पूरी तरह से अपने सभी रहस्यों के साथ उन पर भरोसा करती हूं, यहां तक कि खुद से भी ज्यादा और वह मुझे एक छोटी बहन की तरह प्यार करती है। यह वास्तव में प्राची और शाहाना के रूप में हमारे द्वारा साझा किए गए बंधन के समान है, इसलिए यह इसे और भी खास बनाता है। कुमकुम भाग्य जी टीवी पर प्रसारित होता है।

calender
21 May 2022, 03:27 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो