Chhattisgarh: बेमेतरा में दर्दनाक सड़क हादसा, 10 की मौत 23 गंभीर रूप से घायल

Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ के बेमेतरा से एक बड़ी खबर सामने आई है. रिपोर्ट के मुताबिक यहां एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है जिसमें 10 लोगों की मौत हो गई है और 23 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में आज सुबह बेहद दर्दनाक हादसा हो गया है. इस हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई है. मृतकों में 5 महिला और 3 बच्चे शामिल हैं. रिपोर्ट के मुताबिक इस घटना में 23 लोग घायल बताए जा रहे हैं जिसमें से 4 लोग गंभीर रूप से घायल हैं जिन्हें रायपुर एम्स रेफर किया गया है

यह हादसा बेमेतरा थाना क्षेत्र के ग्राम कठिया पेट्रोल पंप के पास हुआ है. रिपोर्ट के मुताबिक सड़क के किनारे माजाद कार खड़ी थी जिसमें पिकअप ने टक्कर मार दी. पिकअप में कई लोग सवार थे जो पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद ग्राम तिरैया से अपने गांव पथर्रा लौट रहे थे. 

बेमेतरा कलेक्टर  रणवीर शर्मा ने घटना के बारे में बताया कि,  बेमेतरा में एक कार के खड़ी गाड़ी से टकराने से पांच लोगों की मौत हो गई. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस की टीम और जिला प्रशासन के अधिकारी पहुंचे. कलेक्टर और एसपी के साथ एसडीएम भी घटनास्थल पर पहुंचे और अस्पताल में घायलों का हाल भी जाना.

आगे की खबर अपडेट हो रही है...

calender
29 April 2024, 06:58 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो