रैंप पर मलाइका अरोड़ा ने किया ऐसा कमाल का कैटवॉक, सभी हो गए उनकी इस अदा के दीवाने, यूज़र्स बोले - इनके लिए 'ऐज जस्ट अ नंबर'

सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमें मलिका अरोड़ा ने एक इवेंट में कमाल का कैटवॉक किया। जहां उनकी कमाल की बॉडी फिटनेस से उम्र का अंदाज़ा नहीं लगाया जा सकता है। आप भी देखिये

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

अपने कमाल की फिटनेस और ग्लैमरस लुक की से जाने जनि वाली एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के आज सभी दीवाने हैं। वह आये दिन - अपने कई अलग - अलग अवतार में नज़र आती हैं। जिसे देख फैंस भी हैरान हो जाते हैं। मलाइका की खूबसूरती और फिटनेस को देख कोई भी उनकी उम्र का अंदाज़ा नहीं लगा पाता है। वह आज भी नई - नई एक्ट्रेसेस को मात दे देती हैं।

यदि आपको उनकी उम्र का नहीं मालूम तो अब मलाइका 50 साल की हो चुकी हैं। लेकिन उनके लिए उम्र जस्ट अ नंबर है। अभी हाल ही में मलाइका एक इवेंट में रैंप वॉक किया जिसमें उन्होंने यह साबित कर दिया की वह आज भी किसी से कम नहीं हैं। इंस्टाग्राम पर मलाइका का एक वीडियो सामने आया है। जहाँ उन्होंने एक इवेंट में रैंप पर कैटवॉक किया जिसमें वह कमाल की नज़र आ रही थी। मलाइका की वॉक और स्टाइल पर वहां मौजूद सभी लोग उनपर फ़िदा हो गए। जिनसे किसी की भी नज़र हटने का नाम ही नहीं ले रही थी। शो में मलाइका ने ब्लैक इंडो - वेस्टर्न का कमाल का ऑउटफिट पहना हुआ था। मलाइका का कर्वी फिगर बखूबी कमाल का लग रहा था।

 

फैंस ने की मलाइका की तारीफ

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देख सभी उनके दीवाने हो रहे हैं। मलाइका की फिटनेस को देख सभी की आंखे फटी की फटी रह गयी हैं। जिनको देख उनकी उम्र का अंदाज़ा नहीं लगाया जा सकता। वीडियो देख यूज़र्स ने कमैंट्स की भरमार कर दी। जिसमें वह लिख रहें हैं - ऐसी परफेक्ट बॉडी पाने के लिए कड़ी मेहनत की जरूरत होती है। इसके आलावा सभी लोग उनपर प्यार बसरा रहें हैं। वहीं एक यूज़र ने लिखा - की यह खुद के ऊपर मेहनत करने का नतीजा है।

calender
23 March 2023, 12:11 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो