मलाइका अरोड़ा अपने एक्स हसबैंड के साथ दिखीं, फैंस ने किया ट्रोल

मंगलवार 3 दिसंबर को मलाइका को अपने एक्स हसबैंड के साथ एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया। दोनों के साथ मिलने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अपने बोल्ड लुक की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। मलाइका अरोड़ा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। मलाइका अरोड़ा कभी अपने ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कूपर और कभी एक्स हसबैंड के साथ स्पॉट होती हुई नजर आती हैं।

मंगलवार 3 दिसंबर को मलाइका को अपने एक्स हसबैंड के साथ एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया। दोनों के साथ मिलने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा अपने एक्स हसबैंड अरबाज खान से अपने बेटे के साथ मिलती रहती हैं लेकिन इस बार वो अकेली मिलते नजर आई हैं।

मलाइका को फैंस ने किया ट्रोल

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान का वीडियो सामने आने के बाद फैंस ने मलाइका को ट्रोल किया है। उनके इस वीडियो पर फैंस जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। आपको बता दें कि फैंस कमेंट में बोल रहे हैं कि अर्जुन कहां है?, एक यूजर्स ने लिखा अरबाज का कोट पहनकर बाहर आना जरूरी था?

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान का 2017 में हुआ था तलाक

दबंग फिल्म के बाद दोनों के बीच लड़ाई होने लगी थी। इसके बाद साल 20217 में दोनों के अलग होने का फैसला किया। तलाक के बाद भी मलाइका और अरबाज अपने बेटे के लिए दोस्त की तरह रहते हैं। आपको बता दें कि अरबाज खान ने 15 करोड़ रुपए एलिमनी मलाइका को दी थी।

खबरें और भी हैं...

एक्ट्रेस सोनम कपूर ने बेचा अपना आलीशान फ्लैट

calender
04 January 2023, 02:06 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो