VEG खाना नहीं मिलने पर भड़की Mira... इटली में Family Trip पर है Shahid Kapoor संग

हम सभी जानते है कि शाहिद कपूर अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर तो चर्चा में रहते ही है. अब इसके अलावा वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी

Janbhawana Times
Janbhawana Times

हम सभी जानते है कि शाहिद कपूर अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर तो चर्चा में रहते ही है. अब इसके अलावा वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरते हैं. कभी मीरा के साथ मस्ती करते तो कभी रोमांटिक फोटोज के लिए...उनका और उनकी पत्नी मीरा राजपूत का नाम बॉलीवुड के बेस्ट कपल की लिस्ट में आता है. जी हां, और इन दिनों वो इटली में फैमिली टूर पर हैं, जहां वो छुट्टियों का खूब मज़ा उठा रहे हैं. इसी बीच आई मीरा राजपूत की बड़ी खबर...उन्होंने वहा के होटल को लेकर सोशल मीडिया पर दिखाई नाराज़गी.

हुआ यू... कि इटली के शहर सिसिली को खूबसूरत बताते हुए मीरा राजपूत ने वहां के एक होटल में वेज खाना ना मिलने को लेकर अपनी बातें रखी हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने होटल को टैग करते हुए लिखा- ‘अगर आप एक इंडियन हैं और वेजिटेरियन भी है तो इस होटल को स्किप करें. खाने का काफी सीमित ऑप्शन, शाकाहारी को सहज महसूस कराने के कोशिश के बिना. खराब लिनन और गंदी चादरें. शिकायत करने वाला कोई नहीं.

वहीं इस स्टोरी के बाद अगली स्टोरी में उन्होंने कहा-‘ ऐसे समय में जब शाकाहार एक ग्लोबल मूवमेंट और जीवन का एक स्वीकृत तरीका है, यह निराशाजनक है जब बड़े होटल ग्रुप खाने से जुड़े ज़रूरतों को लेकर असंवेदनशील हैं. जबकि आपको इस बारे में एडवांस में बता दिया गया हो. किसी भी डिश से मीट निकालने से आप मिलनसार नहीं हो जाते. और कटा हुआ फल मिठाई नहीं होता है. बता दें, मीरा राजपूत के अलावा शाहिद कपूर ने भी इस बारे में अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है.

इतना ही नहीं मीरा वहां सिर्फ होटल के लिए नहीं अपने Style Statement को लेकर भी चर्चा मे है...जी हां... मीरा राजपूत का ट्रैवल फैशन ऑन पॉइंट है. लेटेस्ट पोस्ट में मीरा राजपूत ने ब्रालेट और शॉर्ट संग कोल्हापुरी चप्पल को पेयर अप किया है.जिसको फैंस काफी पंसद कर रहे है और compliment भी दे रहे है....ऐसा कह सकते है कि कोल्हापुरी चप्पल के साथ ये लुक कंप्लीट किया उन्होनें जो है बेहद ब्यूटीफुल...

calender
29 June 2022, 08:27 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो