Sushant Singh Rajput Death Case: NCB ने रिया चक्रवर्ती और भाई शौविक समेत कई लोगों के खिलाफ चार्जशीट की जारी, इस दिन होगी सुनवाई

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में NCB ड्रग्स एंगल से जांच कर रही है। इस मामले में अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया चक्रवर्ती, भाई शौविक चक्रवर्ती और अन्य लोगों को आरोपी बनाया है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

Sushant Singh Rajput Death Case: बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में NCB ड्रग्स एंगल से जांच कर रही है। इस मामले में अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया चक्रवर्ती, भाई शौविक चक्रवर्ती और अन्य लोगों को आरोपी बनाया है। NCB ने सभी आरोपियों के खिलाफ स्पेशल कोर्ट में ड्राफ्ट चार्ज फाइल किए हैं। इन सभी पर सुशांत सिंह के लिए ड्रग्स खरीदने का आरोप लगया गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार के कार्रवाई के दौरान रिया और उनके भाई शौविक कोर्ट में मौजूद थे। 

इस मामले में बात करते हुए स्पेशल पब्लिक प्रोसिक्यूटर अतुल सरपंदे ने कहा की चार्जशीट में सभी आरोपियों पर आरोप तय किए गए हैं। रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक ने ड्रग्स का इस्तेमाल किया था। इन्होंने ही सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स की खरीदी की थी।

अतुल सपरपंदे ने आगे बताया कि कोर्ट सभी पर आरोप तय करने वाली थी, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया क्योंकि कुछ आरोपियों ने डिस्चार्ज एप्लिकेशन दाखिल कर दी है। इस वजह से कोर्ट द्वारा फैसला नहीं लिया गया। 

अदालत ने कहा डिस्चार्ज एप्लिकेशन पर फैसला होने के बाद ही आरोपियों पर आरोप तय किए जाएंगे। वहीं स्पेशल जज वीजी रघुवंशी अब इस मामले की अगली सुनवाई 12 जुलाई को करेंगे।

गौरतलब है कि बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को मुंबई में अपने ही घर में पंखे से लटके हुए मृत पाए गए थे। सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर इस पूरे मामले की जांच सीबीआई कर रही है लेकिन ये जांच अभी तक किसी भी नतीजे पर नहीं पहुंच पाई है। सुशांत की मौत के मामले में ड्रग का ये एंगल जरूर सामने आया था।

calender
23 June 2022, 12:47 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो