तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नई बावरी की हुई एंट्री

तारक मेहता के प्रोड्यूसर असित मोदी ने कहा है कि नवीना वाडेकर को हमने बावरी का किरदार निभाने के लिए ला रहे हैं।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

सोनी सब टीवी का शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा सबसे पॉपुलर शो में से एक है। पिछले 15 सालों से ये शो दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो के किरदारों ने फैंस में अपनी छाप छोड़ रखी है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक ऐसा शो है जिसका हर एक किरदार बहुत पॉपुलर है।

दया भाभी इस शो का सबसे मशहूर किरदार हैं, जो कुछ सालों से शो के अंदर नजर नहीं आ रही हैं। इस शो ने दर्शकों को बहुत हंसाया है और इसके डायलॉग बच्चे-बच्चे की जुबान पर रटे हुए हैं। हालांकि पिछले कई सालों से शो की लीड रोल दया भाभी लंबे समय से शो से दूर हैं।

वहीं कुछ सालों में अंजली, तारक मेहता, बावरी, टप्पू का किरदान निभाने वाले पुराने एक्टर-एक्ट्रेस ने शो को अलविदा कह दिया है। उनकी जगह नए कलाकार उनका रोल निभा रहे हैं।

शो में नई बावरी की एंट्री

आपको बता दें कि लंबे समय से बावरी के किरदार को शो में नहीं दिखाया जा रहा था। जिसकी वजह से फैंस शो के मेकर्स से नाराज थे जिसका असर टीआरपी पर भी पड़ रहा था। अब तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के फैंस के लिए खुशखबरी है।

शो में जल्द ही बावरी के किरदार की वापसी हो रही है। इसके लिए नई एक्ट्रेस को चुना गया है। तारक मेहता के प्रोड्यूसर असित मोदी ने कहा है कि नवीना वाडेकर को हमने बावरी का किरदार निभाने के लिए ला रहे हैं। मैं इस किरदार के लिए नए और मासूम चेहरे को ढ़ूंढ़ रहा था।

जो हमें मिल गया है। उन्होंने आगे कहा मुझे विश्वास है कि दर्शक अपनी बावरी नवीना वाडेकर को अपना प्यार देंगे और सहयोग देंगे।

खबरें और भी हैं...

 

एक्शन और कॉमेडी से भरपूर फिल्म "शहज़ादा " का ट्रेलर हुआ रिलीज़, कार्तिक ने जीता सबका दिल

calender
13 January 2023, 04:02 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो