Pooja Bhatt Covid Positive: बॉलीवुड में कोरोना का कहर, किरन खेर के बाद पूजा भट्ट हुई कोविड-19 का शिकार

Pooja Bhatt Covid Positive: एक्ट्रेस किरण खेर के बाद अब बॉलीवुड मशहूर अभिनेत्री पूजा भट्ट भी कोरोना की चपेट में आ गई हैं, पूजा भट्ट ने ट्वीट करके अपनी हेल्थ की जानकारी दी है साथ ही उन्होंने कोविड से सुरक्षा के लिए मास्क पहनने के लिए अपील की है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Pooja Bhatt: देश में कोरोना वायरस का लहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। कोरोना के कहर से फिर देश चपेट में आ गया है हाल ही में वेटरन एक्ट्रेस किरण खेर कोरनावायरस के चपेट में आगई थी जिसकी जानकारी उन्होंने अपने ट्वीट के माध्यम से दिया था। वही एक और एक्ट्रेस पूजा भट्ट कोविड के शिकार हो गई है, पूजा भट्ट ने अपने हेल्थ की जानकारी ट्वीट के जरिए दिया है।

पूजा भट्ट ने शुक्रवार को ट्विटर पर एक पोस्ट करते हुए लिखा की वह कोरोना पॉजिटिव हो गई है, साथ ही एक्ट्रेस ने सभी को कोरोना से बचने के लिए मास्क पहनने की भी सलाह दी है, एक्ट्रेस ने आगे कहा की कोवीड अभी भी करीब है, और आप फुली वैक्सीनेटेड है फिर भी आपलोग कोरोना के चपेट में आ सकते है, उसके बाद एक्ट्रेस ने अपने हेल्थ को लेकर कहा की वह जल्द ठीक होने की उम्मीद कर रही है।

 

कौन है पूजा भट्ट

एक्ट्रेस पूजा भट्टी जाने माने फिल्म मेकर महेश भट्ट की सबसे बड़ी बेटी हैं, पूजा भट्ट ने महज 17 साल की उम्र में एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी, एक्ट्रेस ने अपने पिता महेश भट्ट द्वारा निर्देशित फिल्म, दिल है कि मानता नहीं’ से फिल्मी सफर की शुरुआत की थी,इस फिल्म में पूजा भट्ट के किरदार लोगों को खूब पसंद आया जिससे यह फिल्म काफी हिट साबित हुई थी।

पूजा भट्ट अपने जमाने की बेहद ही उमदा कलाकार थी, पूजा ने अपने अभिनय से लाखों-करोड़ों लोगों को दिवाना बनाया है। पूजा भट्ट आखिरी बार ‘चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट फिल्म में सनी देओल और सलमान और श्रेया धनवंतरी के साथ नजर आई थी, साथ ही एक्ट्रेस पूजा भट्ट ओटीटी पर रिलीज बॉम्बे बेगम और सड़क 2 जैसे फिल्मों में भी दिखाई दे चुकी है।

calender
24 March 2023, 03:46 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो