Preity Zinta marriage anniversary: प्रीती जिंटा ने अपनी 7 वीं मैरिज एनिवर्सरी को बनाया खास, फैंस ने कपल पर लुटाया प्यार

Preity Zinta: बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस प्रीति जिंटा अपनी शादी की 7 वीं सालगिरह को खास तरीके से सेलिब्रेट किया जिसकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Preity Zinta: बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस प्रीति जिंटा अपनी शादी की 7 वीं सालगिरह को खास तरीके से सेलिब्रेट किया जिसकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

Preity Zinta 7th Marriage Anniversary: बॉलीवुड की डिंपल गर्ल के नाम से जानने वाली फेमस अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने बॉलीवुड को अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्में दी हैं। प्रीती जिंटा की खूबसूरती के साथ- साथ उनकी एक्टिंग के भी फैंस दिवाने है। आज भी एक्ट्रेस लाखों दिलों पर राज करती है। आज भी लोग उनकी खूबसूरती का मिशाल देते हैं।

2016 में की गुडइनफ से शादी

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने 29 फरवरी 2016 में जीन गुडइनफ से शादी रचाई थी। हालांकी यह शादी लीप ईयर में हुई थी इसलिए एक्ट्रेस ने 1 मार्च को शादी की सालगिरह सेलिब्रेट की। शादी की सालगिरह पर एक्ट्रेस ने खूबसूरत अंदाज में अपने पति को एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए विश करते हुए नजर आई। आपको बता दें कि एक्ट्रेस प्रीती जिंटा ने अपने से 10 साल छोटे है एक अेमरिकन बिजनेसमैन जेन गुडइनफ से 2016 में शादी रचाई थी। जिसको आज सात साल हो गए है।

खास अंदाज में की पति को एनिवर्सरी विश

प्रीती जिंटा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो के जरिए अपने पति गुडइनफ को शादी की सालगिरह विश करते हुए दिखी, एक्ट्रेस में साझा किए हुए वीडियो में प्रीती जिंटा और उनके पति गुडइनफ के कई प्यारी- प्यारी तस्वीरें हैं। जिसके कैप्शन अभिनेत्री ने अपने पति के लिए प्यारा सा मैसेज भी लिखा है,- हैप्पी एनिवर्सरी माई लव मुझे तो विश्वाश ही नहीं हो रहा कि 7 साल हमारे शादी के हो गए, हमारे शादी की सालगिरह की खास खुशियों भरे पल की तस्वीरें, और आगे एक रेड हार्ट इमोजी शेयर करते हुए प्रीती जिंटा ने अपने पति को वेडिंग एनिवर्सरी की बधाई दी है।

5 साल रिलेशन में रहने के बाद की शादी

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस अमेरिकी जीन गुडइनफ से शादि करने से पहले 5 साल तक डेट किया था तब जाके दोनों ने शादी करने का फैसला लिया था। प्रीती जिंटा पहली बार जीन गुडइनफ से लॉस एंजेलिस में साता मोनिका में मिली थी। शादी के बाद एक्ट्रेस अपने पति के घर यानी लॉस एंजेलिस शिफ्ट हो गई थी जिसका खुलासा एक्ट्रेस ने फेसबुक के लाइव चैट में किया था।

देखे प्रीती जिंटा द्वारा एनिवर्सरी पर शेयर किए गए वीडियो

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

प्रीती जिंटा जीन गुडइनफ से शादी करके बेहद शानदार और हैप्पी लाइफ इनजॉय कर रहीं है। आपको बता दें की अभिनेत्री प्रीती जिंटा और उनके पति ने सरोगेसी के मदद से अपने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया था। जिनका नाम जिया और जय है।

calender
02 March 2023, 01:26 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो