father's Day पर Priyanka Chopra ने शेयर की निक जोनस संग Daughter Malti की तस्वीर, लिखा कुछ ऐसा

बॉलीवुड की देसी गर्ल कही जाने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपना मदरहुड एंजॉय कर रही हैं। अपनी बेटी के जन्म के साथ ही एक्ट्रेस अपने काम पर भी ध्यान दे रही हैं।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

father's Day: बॉलीवुड की देसी गर्ल कही जाने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपना मदरहुड एंजॉय कर रही हैं। अपनी बेटी के जन्म के साथ ही एक्ट्रेस अपने काम पर भी ध्यान दे रही हैं। हालांकि, अपने बिजी शेड्यूल के बीच भी अभिनेत्री अपनी बेटी और परिवार के लिए वक्त निकाल ही लेती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने परिवार के साथ बिताएं पलों को सोशल मीडिया पर फैंस के बिच शेयर करती रहती हैं।

प्रियंका ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। साझा की गई इस तस्वीर में प्रियंका की बेटी और उनके पति निक जोनस साथ में नजर आ रहे हैं। 

 

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस पोस्ट में प्रियंका चोपड़ा ने लिखा, 'हैपी फादर्स डे माय लव। हमारी छोटी सी बेटी के साथ तुम्हें देखना मुझे बहुत खुशी देता है। घर वापस आने के लिए कितना शानदार दिन है आई लव यू। आने वाले दिन भी ऐसे ही बीतें।' इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपनी बेटी और पति को कस्टमाइज्ड शूज भी गिफ्ट किए हैं। गिफ्ट किए गए मालती के शूज पर लेटर एम (M) लिखा हुआ है। वहीं, निक जोनस के शूज पर भी लेटर एम एम (MM) लिखा हुआ है।

calender
20 June 2022, 12:22 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो