Raju Srivastava Health Update: राजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक, हार्ट में डाला गया नया स्टेंट

Raju Srivastava Health Update: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) की हालत गंभीर चल रही है। बुधवार को राजू श्रीवास्तव को हार्ट अटैक आया था जिसके बाद से उनकी स्थित नाजुक बनी हुई है। अभी-अभी उनकी तबियत को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

Raju Srivastava Health Update: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) की हालत गंभीर चल रही है। बुधवार को राजू श्रीवास्तव को हार्ट अटैक आया था जिसके बाद से उनकी स्थिति नाजुक बनी हुई है। अभी-अभी उनकी तबियत को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है।

राजू श्रीवास्तव की हेल्थ का अपडेट-

राजू श्रीवास्तव की हार्ट बीट ठीक तरह से काम कर रही है लेकिन ब्रेन रेस्पांड कर सके इसलिए अभी मुख्यतः न्यूरो का इलाज चल रहा है। एडमिट होने के बाद राजू श्रीवास्तव के हार्ट में एक नया स्टेंट डाला गया था और दो पुराने स्टेंट रिप्लेस किए गए थे। इस बार हार्ट अटैक आने से पहले ही राजू के हार्ट में पहले नौ स्टेंट डाले जा चुके थे।

बेटी अंतरा श्रीवास्तव का बयान-

इससे पहले राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा श्रीवास्तव ने उनकी हेल्थ के बारे में बताते हुए कहा कि 'उनकी हालत में कुछ खास सुधार नहीं है। मेडिकल टीम अपना बेस्ट दे रही है। हम उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। फिलहाल तो मम्मी, पिता के साथ अंदर ही ICU में है।

पीएम मोदी ने राजू श्रीवास्तव के परिवार से की बात-

सूत्रों के मुताबिक- भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की पत्नी को फोन करके उनका हाल जाना और मदद का आश्वासन भी दिया। 

राजू श्रीवास्तव की तबियत कैसे बिगड़ी?

बता दें कि बुधवार को 58 वर्षीय एक्टर और कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव सुबह उठकर एक्सरसाइज करने जिम गए थे। वहीं ट्रेडमिल पर दौड़ते हुए उनके चेस्ट में दर्द होने लगा। इतने में ही दिल का दौरा पड़ा और वे जमीन पर गिर गए थे। तत्काल उन्हें हॉस्पिटल में लाया गया।

.

calender
12 August 2022, 01:45 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो