पठान फिल्म को लेकर गुजरात में बवाल, प्रमोशन के दौरान फाड़े फिल्म के पोस्टर

अहमदाबाद के मॉल में पठान मूवी का प्रमोशन चल रहा था। अचानक थिएटर में बजरंग दल के कुछ कार्यकर्ता ने घुसकर तोड़फोड़ शुरू कर दी।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

गुजरात के अहमदाबाद में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की पठान फिल्म को लेकर बवाल मच गया। अपकमिंग फिल्म पठान को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। फिल्म के गाने बेशर्म रंग को लेकर पूरे देश में विरोध हो रहा है। इस सॉन्ग में दीपिका पादुकोण ने भगवा रंग की बिकनी पहनी है। इसे लेकर ही लोग नाराज हैँ।

आपको बता दें कि अहमदाबाद के मॉल में पठान मूवी का प्रमोशन चल रहा था। अचानक थिएटर में बजरंग दल के कुछ कार्यकर्ता ने घुसकर तोड़फोड़ शुरू कर दी। इतना ही नहीं पठान फिल्म के पोस्टरों को भी फाड़ दिया गया।

फिल्म रिलीज न करने की दी धमकी

अहमदाबाद के अल्फावन मॉल में मल्टीप्लेक्स में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने पठान फिल्म के प्रोमोशन को लेकर हंगामा किया। आपको बता दें कि कार्यकर्ताओं ने शाहरूख-दीपिका की फिल्म को रिलीज नहीं करने की धमकी दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और विरोध कर रहे कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया।

आपको बता दें कि पुलिस ने विश्व हिन्दु परिषद और बजरंग दल के 5 कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया। हालांकि बाद में पुलिस ने उन्हें छोड़ दिया।

VHP ने गुजरात के थिएटर मालिकों दी धमकी

विश्व हिन्दु परिषद के प्रवक्ता हितेंद्र सिंह राजपूत ने कहा है कि हम गुजरात में पठान फिल्न को रिलीज नहीं होने देंगे। आपको बता दें कि गुजरात के सभी थिएटर मालिकों के फिल्म की स्क्रीनिंग न करने की धमकी दी गई है।

खबरें और भी हैं...

मलाइका अरोड़ा अपने एक्स हसबैंड के साथ दिखीं, फैंस ने किया ट्रोल

calender
05 January 2023, 10:17 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो