सोशल मीडिया पर श्रीवास्तव के निधन की उड़ी अफवाह

Raju Srivastav: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) हाल ही में दिल का दौरा पड़ने के कारण अस्पताल में भर्ती हुए थे। 58 वर्षीय राजू श्रीवास्तव का नई दिल्ली के एम्स अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

Raju Shrivastava Health Update: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) हाल ही में दिल का दौरा पड़ने के कारण अस्पताल में भर्ती हुए थे। 58 वर्षीय राजू श्रीवास्तव का नई दिल्ली के एम्स अस्पताल में इलाज चल रहा है।

हर कोई कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के जल्द से जल्द स्वस्थ्य होने की प्रार्थना कर रहा है। तो वहीं सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर कुछ ऐसे पोस्ट सामने आ रहे हैं, जिमें कहा जा रहा है कि कॉमेडियन का निधन हो गया है। इन सब के बीच राजू श्रीवास्तव के परिवार ने इन खबरों को पूरी तरह से अफवाह बताया है।

 

राजू श्रीवास्तव के आधिकारिक इंस्टाग्राम से उनके परिवार ने एक स्टेटमेंट जारी किया है, जिसमें लिखा है -'राजू श्रीवास्तव जी की हालत स्थिर है। अफ़वाहों पर ध्यान न दें । उनके उत्तम स्वास्थ के लिए प्रार्थना करते रहें ।'

गौरतलब है कि 10 अगस्त यानी बुधवार को राजू श्रीवास्तव सुबह जिम में वर्कआउट कर रहे थे। इसी दौरान वह अचानक बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़े। अभिनेता के अचानक बेहोश होने के बाद उन्हें आनन-फानन में एम्स अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टर ने बताया कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा है। इसके बाद से ही हालत चिंताजनक बनी हुई थी।लेकिन रिपोर्ट्स के अनुसार राजू श्रीवास्तव की हालत फिलहाल स्थिर है।

calender
13 August 2022, 02:01 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो