Salman Khan Death Threat: सलमान खान को एक बार फिर मिली जान से मारने की धमकी, जानिए आखिर क्या मामला

Salman Khan Security:बॉलीवुड के भाई जान सलमान खान को गैंगस्टर के द्वारा धमकी भरा ईमेल मिला है, मामला पुलिस स्टेशन में दर्ज करवा दिया गया है जिसके बाद पुलिस ने सलमान खान की सुरक्षा का पुरा इंतजाम कर लिया है वही एक्टर को कुछ दिनों के लिए ऑन ग्राउंड इवेंट से बचने के लिए सलाह दिया गया है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Salman Khan Death Threat: 18 मार्च को बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के लिए उनके मनेजर के ईमेल पर एक बार फिर से धमकी भरा मेल प्राप्त हुआ है। इस मेल में सलमान खान से गोल्डी बराड़ से बात करने के लिए कहा गया है। इस मेल लेटर के मिलने के बाद सलमान खान के मनेजर ने मुंबई पुलिस को गोल्डी बराड़ और लॉरेंस बिश्नोई खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दिया है।

वही केस दर्ज होने के बाद पुलिस ने सलमान खान और उनके घर के बाहर कड़ी सुरक्षा का इंतजाम कर दिया गया है। बदमाशों द्वार सलमान खान को जान से मारने की धमकी को लेकर परिवार और उनकी टीम अभिनेता की सुरक्षा के लेकर टेंशन में है।

सलमान खान को क्या धमकी मिली

18 मार्च को एक्टर सलमान खान के मनेजर प्रशांत गुंजलकर को रोहित गर्ग नाम से एक धमकी भरी इ-मेल आया था, इस इ-मेल में लिखा था कि की- तेरे बॉस को गोल्डी बराड से बात करना है, इंटरव्यू तो देख ही लिया होगा उसने शायद,अगर नहीं देखा है तो बोत दियो देख ले, मैटर को बंद करना है तो बात करने को बोल अपने बॉस यानी सलमान खान को,अगर फेस टू फेस करना है तो ये भी बता, समय रहते बता दिया है, अगली बार झटका लगेगा।

सलमान खान को धमकी भरा इ-मेल मिलने के बाद एक्टर के मनेजर ने मुंबई पुलिस को शिकायत दर्ज करवा दी है। मुंबई पुलिस शिकायत दर्ज करने के बाद मामले पर एक्शन लेते हुए धारा 506, 120और 34 के तहत रोहित गर्ग, गोल्डी बराड़ और लॉरेंस बिश्नोई के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और साथ ही सलमान खान की सुरक्षा का भी पोख्ता इंतजाम किया है।

लॉरेंस बिश्नोई को चाहिए सलमान खान की मांफी

दरअसल ये पहली बार नहीं हुआ है जब सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिली है इससे पहले भी की बार जान से मारने की धमकी और प्रयास भी किया गया है। साल 2019 में एक्टर सलमान खान को जाने ले मारने के लिए कई प्लान बनाए गए थे लेकिन कड़ी सुरक्षा बल के कारण बदमाशों का प्लान फेल हो गया था। अब फिर एक बार लॉरेंस बिश्नोई ने जेल से सलमान खान को धमकी दी थी , लॉरेंस बिश्नोई ने जेल से एक इटरव्यू दिया था जिसमें काले हिरण के मामले में सलमान कान को माफी मांगने को कहा था और मांफी न मांगने पर अंजाम भुगतने की धमकी भी दी थी।

लॉरेंस बिश्नोई चाहते है की सलमान खान उनके समुदाय देवता जंबेश्वरजी मंदिर जाकर उनसे मांफी मांगे,गैंगस्टर ने आगे कहा की वह काले हिरण के मामले में सलमान खान से बचपन से ही नराज है, लॉरेंस बिश्नोई ने अपने इंटरव्यू में ये भी कहा था मैं गुंडा नहीं हूं लेकीन मैं सलमान खान का मर्डर करने के बाद गुंडा बन जाउंगा, मेरी लाइफ का एक ही मकसद है सलमान खान का मर्डर करना, और जैसे ही सलमान खान से सुरक्षा हटेगी मैं उसको मार दुंगा।

धमकियों के बाद ऑन ग्राउंड इवेंट से बचने की दी पुलिस ने दी एक्टर को सलाह

गैंगस्टर से धमकियां मिलने के बाद मुंबई पुलिस सलमान खान की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए उन्हें कोई भी इंवेट करने के लिए फिलहाल मना किया है। और उनके शेड्यूल में भी बदलाव करने के लिए कहा है। बता दें की एक्टर सलमान खान की फिल्म किसी की भाई किसी की जान अप्रेल में रिलीज होने वाली है, ऐसे में कही भी ऑन ग्राउंड इंवेट या फिल्म का प्रमोशन करने के लिए पुलिस ने बचने की सलाह दी है।

फिलहाल बॉलीवुड के दंबग खान मुंबई में नहीं है और वह कब तक लौंटेगे इसकी भी कोई खबर नहीं है।

calender
20 March 2023, 01:26 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो