सलमान खान ने चैंपियन निखत जरीन के ट्वीट पर किया रिएक्ट, कहा- ‘बस मुझे मत मारो…’

भारतीय मुक्केबाज निखत जरीन ने गुरूवार को विश्व बॉक्सिंग चैंपियनशिप में गोल्ड मैडल जीत कर इतिहास रच दिया है। गोल्ड मैडल जीतने के बाद सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स और लोगों उन्हें जीत की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

मुंबई, 21 मई (वेब वार्ता)। भारतीय मुक्केबाज निखत जरीन ने गुरूवार को विश्व बॉक्सिंग चैंपियनशिप में गोल्ड मैडल जीत कर इतिहास रच दिया है। गोल्ड मैडल जीतने के बाद सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स और लोगों उन्हें जीत की शुभकामनाएं दे रहे हैं। हाल ही में सलमान खान ने उन्हें जीत पर बधाई दी थी, जिसके जवाब में निखत ने अपनी खुशी जाहिर की थी और अब एक बार फिल्म सलमान ने चैंपियन के ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी है।

सलमान खान ने अपने ट्वीट में निखत के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, बस मुझे मत मारो। बहुत सारा प्यार... जो कर रही हो वो करती रहो और मेरे हीरो सिल्वेस्टर स्टेलोन की तरह मुक्के मारती रहो। दरअसल बॉक्सिंग चैंपियन ने अपनी जीत के बाद इंटरव्यू में इच्छा जताई थी कि उनकी जीत पर सलमान खान कुछ लिखें, जिसके बाद सलमान ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर निखत को जीत की शुभकानाएं दी थीं।

वहीं, अभिनेता के इस ट्वीट का जवाब देते हुए उन्होंने लिखा, एक फैन गर्ल होने के नाते, ये मेरा सपना है, जो सच हो गया है। मुझे कभी विश्वास नहीं था कि सलमान खान मेरे लिए ट्वीट करेंगे। मैं अपनी जीत पर बहुत ही विन्रम हूं, मेरी जीत को और खास बनाने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। मैं इस पल को हमेशा अपने दिल में संजो कर रखूंगी।

आपको बता दें, निखत जरीन थाइलैंस की बॉक्सर को हराकर विश्व चैंपियनशिप जीतने वाली पांचवी महिला हैं। उनसे पहले मैरी कॉम, जेनी आरएल, सरिता देवी और लेखा केसी ने जीता था। निखत जरीन ने इस्ताबुल में महिला विश्व चैंपियनशिप के 52किलो वर्ग फ्लाइवेट के फाइनल में थाईलैंड की जिटपोंग जुटामस को पांच-शून्य से हराकर विश्व चैंपियन का खिताब अपने नाम किया।

वहीं, बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो इस साल बैक-टू-बैक कई फिल्मों में नजर वो जल्द ही टाइगर फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म टाइगर 3के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग को शुरू कर सकते हैं। इस फिल्म में वो रॉ एजेंट के किरदार में नजर आ सकते हैं, जबकि कटरीना आईएसआई एजेंट ज़ोया का किरदार निभाती हुई दिखाई देंगी। इसके अलावा सलमान खान पठान, बजरंगी भाईजान 2में भी नजर आने वाले हैं।

calender
21 May 2022, 05:10 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो