सारा अली खान को आई सुशांत सिंह राजपूत की याद

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आज दूसरी बरसी है। ऐसे में हर किसी के जहन में सुशांत की यादें ताजा हो गईं हैं। सोशल मीडिया के जरिये हर कोई अपने चहेते स्टार सुशांत सिंह राजपूत को याद कर रहा है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आज दूसरी बरसी है। ऐसे में हर किसी के जहन में सुशांत की यादें ताजा हो गईं हैं। सोशल मीडिया के जरिये हर कोई अपने चहेते स्टार सुशांत सिंह राजपूत को याद कर रहा है। इस कड़ी में एक नाम सारा अली खान का भी है। सारा अली खान ने अपनी और सुशांत की फिल्म केदारनाथ के सेट से एक तस्वीर साझा की है। तस्वीर में सारा के साथ सुशांत भी नजर आ रहे हैं। 

तस्वीर को शेयर करते हुए सारा ने लिखा -पहली बार कैमरे का सामना करने से लेकर आपके टेलिस्कोप से जूपिटर और चांद को देखना। कई चीजें केवल आपकी वजह से ही हो पाई हैं। मुझे वो ढेर सारी यादें और लम्हे देने के लिए आपका शुक्रिया। आज पूर्णमासी की रात पर जब मैं आसमान की ओर देखती हूं तो मुझे मालूम होता है कि आप वहां अपने पसंदीदा चमकते सितारों के बीच होंगे। अभी भी और हमेशा के लिए भी।'

 

सोशल मीडिया पर सारा का यह पोस्ट वायरल हो रहा है। गौरतलब है कि अभिषेक कपूर के निर्देशन में बनी केदारनाथ 7 दिसंबर, 2018 को रिलीज हुई एक रोमांटिक -ड्रामा फिल्म थी। फिल्म में सारा और सुशांत के अभिनय को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन आज भी हर किसी के लिए सुशांत सिंह राजपूत को भुलाना नामुमकिन सा है। सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून, 2020 को मुंबई स्थित अपने फ्लैट में सुसाइड कर लिया था।

calender
14 June 2022, 06:09 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो