8 मई तक SIT हिरासत में ही रहेंगे एचडी रेवन्ना, अपहरण मामले में कल ही हुए थे गिरफ्तार

HD Revanna: बेंगलुरु की 17 एसीएमएम अदालत ने जेडीएस नेता एचडी रेवन्ना को 4 दिन के लिए एसआईटी हिरासत में भेज दिया..

JBT Desk
JBT Desk

HD Revanna:  JD (S) नेता एचडी रेवन्ना को बेंगलुरु को 17 एसीएमएम अदालत ने 4 दिन के लिए एसआईटी हिरासत में भेज दिया. एसआईटी अधिकारियों ने बीते दिन 4 मई को अपहरण और अश्लील वीडियो मामले में उसे गिरफ्तार कर लिया. 

पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के बेटे  पूर्व मंत्री रेवन्ना पर एक महिला के अपहरण और अवैध रुप सबंध बनाने का आरोप है जो कि तीन बच्चों की मां है. महिला ने बेटे ने बीते गुरुवार को शिकायत दर्ज कराई थी. रेवन्ना ने दावा किया है कि इस मामले में उनकी संलिप्तता का कोई सबूत नहीं है. साथ ही उन्होंने कहा कि यह एक बड़ी राजनीतिस साजिस है जो मेरी खिलाफ रची गई.

रेवन्ना को अधिकारियों ने पूर्व प्रधानमंत्री HD देवेगौड़ा के कर्नाटक के बेंगलुरु के पद्मनाभनगर स्थित आवास में गिरफ्तार कर लिया और डारेक्ट SIT कार्यालय ले गए थे. गया है. MP- MLA कोर्ट से अग्रिम जमानत की अर्जी खारिज होने के बाद SIT अधिकारियों ने रेवन्ना की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी थी.

SIT द्वारा गिरफ्तार किए गए जनता दल नेता सेक्युलर नेता एचडी रेवन्ना ने शनिवार को कहा कि यह उनके खिलाफ एक साजिश है. उन्होंने ऐसा कभी नहीं किया. और न ही अपने राजनीतिक करियर में ऐसा कुछ देखा है.

calender
05 May 2024, 08:22 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो