कियारा के Birthday पर सिद्धार्थ का स्पेशल गिफ्ट

इस साल बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी का बर्थडे बना कुछ ज्यादा ही खास...जी हां 31 जुलाई यानी कल था कियारा का बर्थडे जो उन्होंने सेलिब्रेट किया खास लोगों के साथ...सोशल मीडिया पर कियारा के जन्मदिन की खुशी देखने को मिली. बॉलीवुड सेलिब्रिटीज से लेकर उनके फैंस ने जमकर बधाइयां दी.

Janbhawana Times
Janbhawana Times

इस साल बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी का बर्थडे बना कुछ ज्यादा ही खास...जी हां 31 जुलाई यानी कल था कियारा का बर्थडे जो उन्होंने सेलिब्रेट किया खास लोगों के साथ...सोशल मीडिया पर कियारा के जन्मदिन की खुशी देखने को मिली. बॉलीवुड सेलिब्रिटीज से लेकर उनके फैंस ने जमकर बधाइयां दी. लेकिन सभी को उनके बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा की विश का इंतजार था...हालांकी दोनो ने अभी भी अपने relationship को confirm नहीं किया...पर फैंस को दोनों साथ अच्छे लगते है तो सबको सिद्धार्थ के birthday wishes का इंतजार था...और आखिर इंतजार खत्म हुआ और देर रात कियारा आडवाणी के उनके लव सिद्धार्थ की शुभकामनाएं मिल ही गईं. 

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने सोशल मीडिया पर एक प्यारा सा वीडियो शेयर करके कियारा को जन्मदिन की बधाई दी हैं. पूरा दिन फैंस को इंतजार था कि कब सिद्धार्थ मल्होत्रा गर्लफ्रेंड को विश करेंगे. और सिड ने बड़े ही रोमांटिक अंदाज में कियारा के लिए इंस्टा स्टोरी अपलोड की. 

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया....दरअसल वीडियो तब का है जब सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अपनी फिल्म 'शेरशाह' का प्रमोशन कर रहे थे. सिद्धार्थ मल्होत्रा अपने फोन में कुछ देखते हुए चल रहे होते हैं और तभी कियारा आडवाणी उन्हें पीछे से आकर पकड़ लेती हैं. यही वीडियो शेयर करते हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा ने लिखा, 'जन्मदिन मुबारक हो...की, हमारे पास ऐसे कई सारे BTS और मजेदार लम्हें हैं. तुम्हारे लिए बहुत सारा प्यार और एक बड़ा सा हग.'

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कियारा आडवाणी को की कहकर बर्थडे विश किया है...लगता है ये इनके प्यार का कोई code word है...इस बर्थडे विश को देख कियारा भी खुद को रोक नहीं पाईं और कियारा ने बड़ा सा दिल भेजकर सिड को शुक्रिया कहा. 

खबरें हैं कि, सिद्धार्थ मल्होत्रा ने, कियारा का जन्मदिन दुबई में मनाया है. दोनों के फैन पेज पर दोनों की तस्वीरें शेयर की गई थीं. बॉलीवुड का ये हॉट कपल दुबई में छुट्टियां मना रहा है. बीते दिनों दोनों के ब्रेकअप की खबरें आई थीं लेकिन इन खबरों पर दोनों की इंस्टा स्टोरी और रोमांटिक बातों ने रोक लगा दी है. फाइनली दोनों ने सरेआम प्यार का इजहार भी कर ही दिया है.

और अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो कियारा आडवाणी जून में रिलीज हुई फिल्म 'जुग जुग जियो' में वरुण धवन के साथ नजर आई थीं. अब कियारा आडवाणी फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' में काम करते दिखाई देंगी....और खबर तो ये भी है कि दोनों साथ फिर नजर आ सकते है...जिसका फैंस तहेदिल से इंतजार कर रहे है...

calender
01 August 2022, 04:51 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो