Athiya Shetty KL Rahul wedding: सुनील शेट्टी की लाडली अथिया आज बनेगी केएल राहुल की दुल्हनिया, खंडाला में होगा शानदार आयोजन

खंडाला की खूबसूरत वादियों में आज होने जा रहा है बॉलीवुड और क्रिकेट जगत के दो सितारों का मेल... जी हां, बता दें कि 23 जनवरी को क्रिकेटर केएल राहुल और अथिया शेट्टी शादी के बंधन के साथ हमेशा-हमेशा के लिए एक दूजे के होने जा रहे हैं।

Yashodhara Virodai
Yashodhara Virodai

खंडाला की खूबसूरत वादियों में आज होने जा रहा है बॉलीवुड और क्रिकेट जगत के दो सितारों का मेल... जी हां, बता दें कि 23 जनवरी को क्रिकेटर केएल राहुल और अथिया शेट्टी शादी के बंधन के साथ हमेशा-हमेशा के लिए एक दूजे के होने जा रहे हैं। ऐसे में दो सेलेब्स की शादी का ये आयोजन जाहिर तौर पर बेहद भव्य होने जा रहा है, जिस पर आम से लेकर खास सबकी नजरें टिकी हुई हैं। इसलिए हम आपके लिए लेकर आए हैं इससे जुड़े कुछ अपडेट...

सुनील शेट्टी के खंडाला वाले बंगले में होगा शानदार आयोजन

सबसे पहले तो आपके बता दें कि बॉलीवुड सुपरस्टार सुनील शेट्टी की लाडली और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी, क्रिकेटर केएल राहुल के साथ अपने खंडाला वाले बंगले में सात फेरे लेने वाली हैं। दरअसल, ये शादी समारोह बेहद निजी रखा गया है, जिसमें दोनो परिवारों और करीबियों समेत 100 लोग ही हिस्सा लेंगे। शादी के वक्त को लेकर जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी का मुहुर्त शाम 4 बजे का है। बताया जा रहा है कि दोनो शादी की रस्मे निभान के बाद शाम 7 बजे मीडिया से मिलेंगे।

सब्यासाची के डिजाइनर जोड़े में सात फेरे लेंगे राहुल-अथिया

वेडिंग वेन्यू के बाद बात आती है शादी के जोड़े की तो मीडिया में आ रही है खबरों की माने तो अथिया शेट्टी और केएल राहुल के लिए सब्यासाची ने खास जोड़ा तैयार किया है। बताया जा रहा है कि दोनो शादी के लाल रंग के बजाय ऑफ व्हाइच और गोल्डन कलर के आउटफिट में नजर आने वाले हैं।

केले के पत्तों पर देसी अंदाज में परोसा जाएगा भोजन

बात इंडियन वेडिंग की हो तो खाने का जिक्र होना आम है और यहां तो दो नामी शख्सियतों की शादी हो रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस बेहद चर्चित शादी में खास तौर पर साउथ इंडियन क्यूजीन रखा गया है। यहां तक की बताया जा रहा है कि शादी में मेहमानों को खाना प्लेट्स की जगह पारपंरिक तरीके से केले के पत्तों पर परोसा जाएगा।

गौरतलब है कि इससे पहले बीती रात संगीत समारोह हुआ जिसकी कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने भी आ चुकी हैं।

calender
23 January 2023, 12:33 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो