सुष्मिता सेन को आया हार्ट अटैक, अभिनेत्री ने खुद किया खुलासा

बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood Actress) सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने खुलासा किया है कि उन्हें हाल ही में दिल का दौरा पड़ा था।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood Actress) सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने खुलासा किया है कि उन्हें हाल ही में दिल का दौरा पड़ा था। एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि उन्हें इसके बाद एंजियोप्लास्टी करानी पड़ी थी। हालांकि वह अब ठीक हैं। गुरुवार दोपहर सोशल मीडिया पर पूर्व मिस यूनिवर्स ने अपने फैंस को इस खबर के बारे में जानकारी दी।

इंस्टाग्राम पोस्ट में कही ये बात-

47 साल अभिनेत्री ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर अपना हेल्थ अपडेट शेयर किया। उन्होंने पिता सुबीर सेन के साथ एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा- मुझे कुछ दिन पहले दिल का दौरा पड़ा था…एंजियोप्लास्टी हुई…स्टेंट भी लगाया गया। सबसे महत्वपूर्ण बात मेरे डॉक्टर ने पुष्टि की है कि ‘मेरा दिल बड़ा है।’ समय पर मदद के लिए लोगों का धन्यवाद…। अच्छी खबर यह है कि सब ठीक है और मैं फिर से कुछ जीवन जीने के लिए तैयार हूं। मैं आप लोगों से बेहद प्यार करती हूं !!!!

 

 
सुष्मिता के फैन ने उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की। "जल्द स्वस्थ हो जाओ। आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना, ”एक ने लिखा। "हे भगवान! अपना ख्याल रखा करो! यह जानकर अच्छा लगा कि अब आप ठीक हैं अल्हम्दुलिल्लाह! आपको हमेशा बहुत प्यार, ”दूसरे ने लिखा।

सुष्मिता जल्द ही आर्या सीजन 3 में नजर आएंगी। इससे पहले 2019 में सुष्मिता ने कहा था कि उनके इंस्टाग्राम से जुड़ने की वजह उनकी खराब सेहत थी। पिंकविला ने उन्हें यह कहते हुए उद्धृत किया: "मैं बहुत बीमार थी और मेरे बाल झड़ रहे थे। मैं चंद्रमुखी हो गया हूं और मेरे पास स्टेरॉयड जमा है। इस दौरान मेरे दिमाग में एक विचार आया, अगर यह मुझे मार देता है, तो लोग कभी नहीं जान पाएंगे कि मैं कौन था। इसलिए एक रात, मैं बस इंस्टाग्राम पर आया और उस पेज को खोल दिया।

calender
02 March 2023, 05:22 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो