वेब सीरीज में बोल्डनेस की हद पार कर चुकी है ये अभिनेत्रियां

इन सीरीज में नजर आने वाली एक्ट्रेसेस ने बोल्ड सीन देकर सनसनी मचा दी थी। आज हम आपको ऐसी ही कुछ अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने वेब सीरीज में बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी थी।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

आज के युवाओ के बीच ओटीटी प्लेटफॉर्म का क्रेज तेजी से बढ़ रहा है। लोगों का ओटीटी की तरफ बढ़ता क्रेज देखकर मेकर्स भी ज्यादा से ज्यादा कंटेंट पेश कर रहे हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कॉमेडी, हॉरर, क्राइम और रोमांस जैसे कई कंटेंट मौजूद है। लेकिन दर्शक बोल्डनेस से भरी सीरीजों में ज्यादा दिलचस्पी दिखा रहे हैं। इन सीरीज में नजर आने वाली एक्ट्रेसेस ने बोल्ड सीन देकर सनसनी मचा दी थी। आज हम आपको ऐसी ही कुछ अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने वेब सीरीज में बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी थी।

रसिका दुग्गल- मशहूर और चर्चित वेब सीरीज मिर्जापुर लोगों को काफी पसंद आई थी। इस सीरीज के हर किरदार ने दर्शकों के बीच एक अलग पहचान बनाई। लेकिन सीरीज में कालीन भैया की पत्नी के किरदार में नजर आईं एक्ट्रेस रसिका दुग्गल बोल्ड सीन्स देकर लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गई थीं।

कियारा आडवाणी - नेटफ्लिक्स की सीरीज ‘लस्ट स्टोरी’ में बॉलीवुड एक्ट्रेस किराया आडवाणी ने बोल्ड सीन देकर हर किसी को चौंका दिया। इस सीरीज में अभिनेत्री पर फिल्माया गया यह सीन अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है।

सयानी गुप्ता- अमेजन प्राइम की मशहूर सीरीज फॉर मोर शॉट्स प्लीज में अभिनेत्री सयानी गुप्ता और मिलिंद सोमन के बीच शूट किए गए सीन्स ने बोल्डनेस के मामले सबको पीछे छोड़ दिया था।

अदिति पोहनकर- मशहूर सीरीज आश्रम में पम्मी के किरदार में शोहरत हासिल करने वालीं एक्ट्रेस अदिति पोहनकर भी अपने बोल्ड सीन्स तहलका मचा दी चुकी हैं। आश्रम की सीधी- साधी पम्मी उर्फ अदिति ने वेब सीरीज ‘शी’ में जमकर बोल्ड सीन्स दिए। उनके बोल्ड सीन्स काफी लंबे समय तक चर्चाओं में रहे थे।

त्रिधा चौधरी- आश्रम में बाबा निराला के साथ रोमांस करती नजर आईं बबिता उर्फ त्रिधा चौधरी कई टीवी सीरियल में नजर आ चुकी हैं। हालांकि, वेब सीरीज ‘आश्रम’ में त्रिधा ने बोल्ड सीन देकर हर किसी को हैरान दिया।

calender
02 June 2022, 05:06 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो