तापसी पन्नू की फिल्म 'ब्लर' का ट्रेलर रिलीज, डबल रोल में नजर आएंगी तापसी

तापसी पन्नू की फिल्म 'ब्लर' का ट्रेलर देखने के बाद ये पता चलता है की ये इस फिल्म का ट्रेलर पूरा सस्पेंस से भरा हुआ है

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

Blur Movie Trailer Out: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की फिल्म 'ब्लर' का ट्रेलर रिलीज हो गया है।  जो 9 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म ZEE5 ऐप पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस फिल्म में तापसी ऐसी लड़की का रोल निभा रही हैं, जो अपनी जुड़वां बहन के कत्ल की जांच कर रही है, मगर उसकी नजरें धीरे-धीरे कमजोर हो रही हैं। इस फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

मेकर्स ने आज मंगलवार को फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया, जिसे तापसी ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया है। ट्रेलर से पता चलता है कि तापसी जुड़वां बहनों का भूमिका निभा रही हैं। जिनमे से एक का नाम गायत्री और दूसरी का नाम गौतमी है।

ट्रेलर की शुरुआत गायत्री के एक कमरे का दरवाजा खोलने से होती है और वे बिना रोशनी वाले कमरे में अपनी जुड़वा बहन का नाम गौतमी-गौतमी पुकारती सुनाई देती हैं। इसके बाद कमरे में एक लाश लटकी हुई नजर आती है। पुलिस आती है और बॉडी को अपने कब्जे में कर लेती है और कहती है कि ये आत्महत्या का मामला लग रहा है लेकिन तापसी कहती हैं ये पॉसिबल नही है। तापसी कहती हैं गौतमी सुसाइड नहीं कर सकती है। इसके बाद फिल्म में गायत्री के पति का रोल आता है, एक्टर गुलशन देवैया कहते सुनाई देते हैं कि गौतमी अब नहीं रही है इसलिए उसने क्या किया, क्यूं किया ये तुम्हें कभी पता नहीं चलेगा। वहीं तापसी कहती हैं मुझे ये पता करना है। गायत्री अपनी बहन की मौत का सुराग ढूंढने के लिए दर-दर भटक रही है। इसी दौरान उसे पता चलता है कि उसकी बहन एक आदमी को डेट कर रही थी और उसके साथ घूमने भी गई थी। वहीं ट्रेलर में दिखाया गया है कि तापसी किसी बड़े फैक्ट से अनजान है, जो उसके पति को पहले से ही पता है। एक सीन में डॉक्टर गायत्री को बताते हैं कि कैसे वह किसी भी दिन अपनी आंखों की रोशनी खो सकती है और रोशनी उसकी आंखों के लिए जहर है। ट्रेलर के एंड में एक्ट्रेस की आंखों पर पट्टी बंधी हुई दिखाई देती है।'

कुल मिलकर ये पता चलता है की ये ट्रेलर पूरा सस्पेंस से भरपूर है। अब यह फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा कि तापसी अपनी आँखे ब्लर होने के पहले अपनी बहन के कातिल को ढूंढ पाती है या नहीं। जी स्टूडियोज और आउटसाइडर्स फिल्म्स और एखेलन प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित 'ब्लर' में तापसी ने फिल्म में अभिनय करने के साथ-साथ इसमें निर्माता के रूप में भी काम किया है।

.

calender
29 November 2022, 07:56 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो