फिल्म जुग जुग जीयो में वरुण-कियारा की जबरदस्त केमिस्ट्री

आगामी फिल्म जुग जुग जीयो के निर्माताओं ने सोमवार को अपने नए गीत रंगी साड़ी का अनावरण किया।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

आगामी फिल्म जुग जुग जीयो के निर्माताओं ने सोमवार को अपने नए गीत रंगी साड़ी का अनावरण किया। ये गीत कविता सेठ के इसी नाम के गीत का एक नया वर्जन है। इंस्टाग्राम पर बहुत पसंद किए जाने वाले ट्रैक को फिल्म के लिए एक नया मोड़ दिया गया है। इस गाने को कविता सेठ ने कनिष्क सेठ के साथ गाया है। इस गीत, होली नंबर में मुख्य जोड़ी वरुण धवन और कियारा आडवाणी की शानदार केमिस्ट्री प्रदर्शित है।

इसके बारे में बात करते हुए कविता कहती हैं, यह मेरे लिए एक विशेष गीत है। मैंने इस पर कनिष्क के साथ काम किया है और मुझे यह गाना बहुत पसंद है। जब हम इस गीत को बना रहे थे, हमें इस बात का यकीन था कि हम इसकी आत्मा को बनाए रखना चाहते हैं। जब हम फिल्म के लिए इस पर फिर से काम कर रहे थे, तो हमने इसे थोड़ा और बढ़ाया। जब हमने इसे पहली बार रिलीज किया, तो इसे व्यवस्थित रूप से इतना प्यार मिला और इस फिल्म के साथ, इसे नए दर्शक मिलेंगे।

संगीत हमेशा अपने दर्शकों को ढूंढेगा और ठीक ऐसा ही इस गाने के साथ हुआ है। लोगों ने इसे पसंद किया है। और मुझे खुशी है कि स्नेह का प्रवाह निरंतर रहा है। एक कलाकार के रूप में, यह वास्तव में उत्साहजनक है। राज मेहता द्वारा निर्देशित, 24जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है, फिल्म में कियारा, वरुण धवन, अनिल कपूर और नीतू कपूर हैं।

calender
06 June 2022, 05:06 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो