The Kapil Sharma Show: 'द कपिल शर्मा शो' में नजर आएंगे जाने-माने 11 कॉमेडियन

सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले मशहूर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में इस हफ्ते शानदार कॉमेडियन आएंगे

Janbhawana Times
Janbhawana Times

The Kapil Sharma Show Tribute to Raju Srivastava: सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले मशहूर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में इस हफ्ते लगने जा रही है ठहाकों की महफिल क्योंकि शो में आ रहे हैं शानदार कॉमेडियन जो अपने ही अंदाज में दिवंगत कलाकार राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) को ट्रिब्यूट देंगे। जी हां...मशहूर कॉमेडियन राजू आज हमारे बीच नहीं हैं लेकिन उनकी यादें हमेशा लोगों के जहन में जिंदा रहेंगी।

सामने आये प्रोमो वीडियो में कपिल कहते हैं -'राजू भाई का जब भी नाम आता है हमेशा चेहरे पर मुस्कुराहट आ जाती है नाम सुनने से ही, तो आज हम हँसते -हँसते उन्हें ट्रिब्यूट देंगे। इसके बाद सभी कॉमेडियन अपने हंसी -मजाक से सभी को हंसाते नजर आते हैं। वहीं इस दौरान कपिल ने जीना यहां मरना यहां गाना गा कर सबको इमोशनल कर दिया। इस शो का एक प्रोमो सामने आया है, जिसमें सुनील पाल, एहसान कुरैशी समेत जाने-माने कॉमेडियन नजर आ रहे हैं।

 

बता दे की घर-घर में गजोधर भैय्या के नाम से मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का 21 सितंबर को दिल्ली के एम्स अस्पताल में निधन हो गया था। राजू श्रीवास्तव अपनी साफ-सुथरी कॉमेडी के लिए जाने जाते थे। उन्होंने अपनी शानदार कॉमेडी से दर्शकों के दिलों को जीता और कॉमेडी की दुनिया में किंग बनकर राज किया।

calender
04 October 2022, 07:37 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो