Aashram 3 के डायरेक्टर प्रकाश झा को क्यों लग रहा है डर

'आश्रम 3' के डायरेक्टर प्रकाश झा हमेशा से ही ऐसे मुद्दों पर फिल्में और सीरीज बनाते आए हैं, जो सीधे तौर पर लोगों से जुड़े हो।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

'आश्रम 3' के डायरेक्टर प्रकाश झा हमेशा से ही ऐसे मुद्दों पर फिल्में और सीरीज बनाते आए हैं, जो सीधे तौर पर लोगों से जुड़े हो। अब वेब सीरीज आश्रम के तीसरे सीजन के रिलीज से पहले डायरेक्टर ने अपने एक डर के बारे में खुलकर बात की है।

अपने डर के बारे में बात करते हुए प्रकाश झा ने बताया कि उन्हें एक बात का डर हमेशा सताता रहता है लेकिन अपनी बात रखने में मुश्किलें तो आएंगी ही। डायरेक्टर ने कहा, 'आश्रम के बारे में ऐसा है कि कहीं कुछ भी हो सकता है।

कोई कुछ भी कर सकता है क्योंकि हमने ऐसे टॉपिक पर सीरीज बनाई है। जिससे लोग सीधे तौर पर संबंध रखते हैं और ये समाज का आईना है।' प्रकाश झा ने आगे कहा, 'सच कहूं तो मुझे ऐसे में डर लगता है लेकिन मैं अब उसी के साथ जीता हूं।

हमेशा से मेरा मन करता है कि जो मुझे कहना है वो तो कहना ही है। किसी व्यक्ति को अगर मैं किसी तरह की चोट पहुंचाए कुछ कह सकता हूं तो मैं जरूर कहूंगा। फिर चाहे वो राजनीतिक हो, धार्मिक हो या व्यवसायिक हो।

सीरीज के लिए मुझे गालियां दी जाती है, पत्थर फेंके जाते हैं, एफआईआर होती है लेकिन चलो ये भी सही है लोगों के हाथ मजबूत होंगे।'

calender
25 May 2022, 01:58 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो