Dalip Tahil: ड्रंक एंड ड्राइव केस में एक्टर दलीप ताहिल को हुई जेल, नशे में किया था एक्सीडेंट

Dalip Tahil: बॉलीवुड अभिनेता दलीप ताहिल को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. बता दें कि उन्हें लगभग पांच साल पुराने ड्रंक एंड ड्राइव केस में कोर्ट ने सजा सुनाई है.

Sachin
Sachin

हाइलाइट

  • एक्टर दलीप ताहिल को 2 माह की जेल
  • ड्रंक एंड ड्राइव केस में हुई गिरफ़्तारी

Dalip Tahil: अभिनेता दलीप ताहिल (65 वर्षीय) को 2018 में शराब के नशे में किए गए एक्सीडेंट केस में दो महीने जेल की सजा सुनाई गई है. साथ ही कोर्ट ने उनपर 500 रुपए का जुर्माना भी लगाया है. वहीं अभिनेताको कोर्ट द्वारा मुआवजे के तौर पर पीड़ित महिला को 5000 रुपए देने का आदेश दिया है. 

गिरफ़्तारी पर क्या बोले दलीप ताहिल

गिरफ़्तारी पर अभिनेता दलीप ताहिल ने कहा कि 'मैं जज और कोर्ट में लिए गए निर्णय का सम्मान करता हूं. हम इस पूरे फैसले और वर्डिक्ट को उच्च न्यायालय में चुनौती दे रहे हैं. हम पूरे फैसले को चुनौती देना पसंद करते हैं. यह एक निलंबित सजा थी और सबसे महत्वपूर्ण बात मैं यह कहना चाहूंगा कि इस घटना में मामूली चोटें आईं. मैंने किसी को चोट नहीं पहुंचाई।" 

जानिए पूरा मामला

आपको बता दें कि 2018 में अभिनेता ताहिल पर मुंबई के पॉश खार हाई डेवलप्मेंट अर्बन एरिया में अपनी कार से एक ऑटो रिक्शा को टक्कर मारने का आरोप लगा था, इस हादसे में दो लोग घायल हो गए थे जिनमें एक का नाम जेनिता गांधी (21 साल) और दूसरे का नाम गौरव चुग (22) था. हादसे को अंजाम देने के बाद दलीप मौके से फरार भी हो गए थे लेकिन वे गणेश विसर्जन जुलूस की वजह से लगे ट्रैफिक जाम में फंस गए. जिसके बाद उन्हें लोगों ने पकड़ लिया. वहीं दलीप ने उनके साथ भी धक्का-मुक्की की. बाद में लोगों पुलिस को बुलाया और उन्हें गिरफ्तार किया जा सका.

अभिनेता दलीप ताहिल की फिल्में  

बॉलीवुड अभिनेता दलीप ताहिल फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं. दलीप इन दिनों अपनी कॉमेडी वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. वे 100 से ज्यादा हिंदी फिल्मों में काम कर चुके है. जिनमें बाजीगर, राजा, हम हैं राही प्यार के, कयामत से कयामत तक, कहो ना प्यार है, शामिल है. वे आखिरी बार राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा ​​के साथ हिट: द फर्स्ट केस में दिखाई दिए थे. इसके अलावा वह माइंड द मल्होत्रा ​​सीजन 2 में भी नजर आए थे.

calender
22 October 2023, 02:52 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो