Singham Again: 'जवान' के बाद 'सिंघम अगेन' में फाइट करती नज़र आएंगी दीपिका? क्लाइमैक्स पर खर्च हो रहे इतने करोड़!

Singham Again: फिल्म सिंघम के तीसरे पार्ट का सभी को बेसब्री से इंतज़ार है, ऐसे में ये इंतज़ार और मुश्किल हो जाएगा जब पता चलेगा कि इस फिल्म में अजय के साथ दीपिका भी नज़र आएंगी.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

Singham Again: पॉपुलर फ्रेंचाइजी फिल्म सिंघम के तीसरे पार्ट सिंघम अगेन की शूटिंग शुरू हो गई है. फिल्म में अजय देवगन और करीना कपूर के फैंस उनका वही पुराना अंदाज देखने के लिए उत्साहित हैं. इसी बीच फिल्म को लेकर एक और बड़ा अपडेट आया है. सिंघम अगेन का क्लाइमेक्स बड़े बजट पर शूट किया जाएगा और इसमें अजय देवगन के साथ दीपिका पादुकोण और कई अन्य कलाकार नजर आएंगे. 

दीपिका ने फोटो शेयर की

बॉलीवुड की आने वाली फिल्मों की लिस्ट में रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन' का नाम सबसे ऊपर है. निर्देशक रोहित शेट्टी एक बार फिर अजय देवगन के साथ एक्शन से भरपूर फिल्म लेकर आने को तैयार हैं. इसमें एक बार फिर से अजय और करीना कपूर की जोड़ी एक साथ नज़र आएगी. इसी के साथ एक एकट्रेस का इसमें नाम और जुड़ गया है. दरअसल, दीपिका ने सेट से अपनी फोटो शेयर की है, जिसके बाद से फिल्म में दीपिका के होने की चर्चा तेज़ हो गई है. इसी के साथ खबर यह भी है कि रोहित शेट्टी की फिल्म में करीना के अलावा भी एक और एक्ट्रेस दिख सकती है. 

क्लाइमैक्स पर खर्च किए जा रहे करोड़ो रुपये

रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म 'सिंघम अगेन' की शूटिंग पूरी हो चुकी है. जानकारी के मुताबिक, फिल्म के कुछ सीन अभी हैदराबाद में शूट होने हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक,  'सिंघम अगेन' में अजय देवगन के अलावा चार और बड़े स्टार्स का एक्शन सीक्वेंस देखने को मिल सकता है. क्लाइमैक्स सीन को लेकर कहा जा रहा है कि इसकी शूटिंग का बजट 25 करोड़ रुपये है. 

'सिंघम अगेन' की सीधी टक्कर 'पुष्पा 2' के साथ 

'सिंघम अगेन' फिल्म की अभी तक कोई अधिकारिक रिलीज़ डेट नहीं बताई गई है. लेकिन सोशल मीडिया पर खबर है कि फिल्म 14 अगस्त, 2024 को रिलीज़ की जाएगी. आपको बता दें कि इसी दिन अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' भी रिलीज़ हो रही है.

calender
09 October 2023, 12:56 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो