पान मसाला ऐड पर अक्षय कुमार ने तोड़ी चुप्पी, बोले-'इसे अक्टूबर 2021 में शूट किया गया था..'

Akshay Kumar: खिलाड़ी के नाम से फेमस अक्षय कुमार ने कहा कि, ये ऐड अक्टूबर 2021 में शूट किया गया था. जिसे ये अगले महीने के आखिर तक दिखा सकते हैं.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

Akshay Kumar Controversy: खिलाड़ी के नाम से फेमस अक्षय कुमार एक बार फिर पान मसाले ऐड के चलते चर्चा में आ गए हैं. सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा है. वहीं अब खिलाड़ी कुमार ने इसपर चुप्पी तोड़ते हुए सबका ध्यान खींचा लीया है. एक्टर ने कहा कि, ये ऐड अक्टूबर 2021 में शूट किया गया था. जिसे ये अगले महीने के आखिर तक दिखा सकते हैं.

'अक्टूबर 2021 में शूट किया गया था ये ऐड'

पान मसाले की ऐड पर हुए विवाद को लेकर अब अक्षय कुमार ने अपने एक्स अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की. जिसमें उन्होंने एक चैनल को रिप्लाई दिया और लिखा, अगर दूसरी चीजों के अलावा फर्जी खबरों  में रुचि रखते हैं, तो यहां आपके लिए कुछ फेक्ट्स हैं. ये विज्ञापन 13 अक्टूबर, 2021 को शूट किए गए थे. तब ही मैंने इन ऐड्स को बंद करने की घोषणा की थी. तब से मेरा ब्रांड से कोई लेना-देना नहीं है. वो कानूनी तौर पर पहले से शूट किए गए विज्ञापनों को अगले महीने के अंत तक चला सकते हैं. शांत रहें और कुछ सच समाचार करें.

वर्कफ्रंट

अक्षय कुमार के काम की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म 'मिशन रानीगंज' में देखा गया है. इस फिल्म में उनके साथ परिणीति चोपड़ा भी नजर आ रही हैं.  

calender
09 October 2023, 11:18 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो