Animal Advance Booking: रिलीज से पहले की बंपर कमाई, एक नया रिकॉर्ड बनाने के लिए तैयार 'एनिमल'

Animal Advance Booking: : रणबीर कपूर की फिल्म रिलीज से पहले ही लाखों की कमाई कर चुकी है. इसकी कमाई एडवांस बुकिंग से हुई, जिससे फिल्म की शानदार सफलता मिलने का अंदाज़ा लगाया जा रहा है.

Tahir Kamran
Tahir Kamran

Animal Advance Booking: रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल जो की 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. उसके एडवांस टिकट को देख कर लगता है यो फिल्म करोड़ो की कमाई करेगी. लोगो में फिल्म देखने का उत्साह साफ नजर आ रहा है. माना जा रहा है कि ये फिल्म रणबीर कपूर के करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म साबित होगी. 1 दिसंबर को रिलीज हो रही 'एनिमल' ने एडवांस बुकिंग में काफी कमाई कर ली है. फिल्म को डायरेक्टर संदीप रेड्डी ने  मूवी चार भाषाओं में रिलीज किया है. चार दिन में फिल्म ने एडवांस बुकिंग में बंपर नंबरों से अपना खाता खोला है.

एडवांस बुकिंग में 'एनिमल' की धुआधार कमाई 

रिपोर्ट के मुताबिक, 'एनिमल' 2779 स्क्रीन्स के लिए PVR, INOX an Cinepolis में अब तक 5 करोड़ की पहले ही कमाई कर चुकी है. वहीं, एडवांस बुकिंग रिलीज से पहले ही काफी सारे लोगो ने कर ली है.  ये आंकड़ा अभी और बढ़ सकता है. अब तक इसके 128k टिकट्स बिक चुके हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, 'एनिमल' की 7.50 करोड़ की कमाई के साथ 200 हजार तक टिकटें बिक चुकी हैं. 'एनिमल' के अब तक के एडवांस बुकिंग के आंकड़ों पर नजर डालें, तो इसकी 5 लाख से ज्यादा टिकट्स बिक गई हैं. हैदराबाद में फिल्म का प्री-रिलीज इवेंट रखा गया, जहां भारी संख्या में भीड़ ने फिल्म की कास्ट का स्वागत किया और मूवी को लेकर अपनी दीवानगी दिखाई. 
    

रणबीर कपूर- विक्की कौशल के बीच मुकाबला 

रणबीर की ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग पर ही लाखों की कमाई कर लेगी. वहीं विक्की कौशल की फिल्म 'सैम बहादुर' भी  साथ ही रिलीज होगी. अब देखना होगा कि कौन आगे निकलता है और कौन पीछे रह जाता है.

calender
29 November 2023, 11:37 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो